Move to Jagran APP

BAN vs SA: बांग्लादेशी बल्लेबाज को आया गुस्सा, बैट के हाथ से किए दो टुकड़े और फेंक दिया बल्ला, जिसने देखा हैरान रह गया

बांग्लादेशी गेंदबाजों ने इस मैच में दमदार खेल दिखाया और साउथ अफ्रीका को शुरुआती झटके दे दिए। डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने 79 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला। टीम ने किसी तरह 20 ओवरों में 113 रनों का आंकड़ा छुआ। लग रहा था कि बांग्लादेश ये लक्ष्य हासिल कर लेगी लेकिन साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों ने ऐसा जाल बिछाया की टीम चार रनों से मैच हार गई।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Tue, 11 Jun 2024 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 05:51 PM (IST)
जाकेर अली ने बीच मैदान पर तोड़ दिया बैट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका ने सोमवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच में बांग्लादेश को हरा दिया। बांग्लादेश को जीत के लिए हालांकि सिर्फ 114 रन चाहिए थे लेकिन साउथ अफ्रीका की तूफानी गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और टीम चार रनों से मैच हार गई। मैच के दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाज जाकिर अली ने कुछ ऐसा कर दिया जो बेहद हैरान करने वाला था।

बांग्लादेश की टीम जीत सकती थी लेकिन उसके बल्लेबाजों ने निराश कर दिया। लेकिन 19वें ओवर से पहले बांग्लादेश के बल्लेबाज जाकेर अली ने जो किया उसने सभी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच को लेकर यूट्यूबर ने पूछा सवाल, गुस्साए गार्ड ने मार दी गोली, मौके पर हुई मौत,पाकिस्तान से आई दहला देने वाली खबर

जाकिर अली ने तोड़ा बैट

19वें ओवर की आखिरी गेंद पर ओटेनिल बार्टमैन की गेंद पर जाकेर अली ने मिड विकेट पर शॉट खेला और दो रन भाग लिए। लेकिन दूसरा रन लेने के दौरान जाकेर को बल्ले में कुछ परेशानी हुई। रन पूरा करने के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ देखा और नए बैट लाने का इशारा किया। इसी दौरान उन्होंने अपने बैट को हैंडल से तोड़ दिया। ये देख कई लोगो हैरान रह गए। फिर कुछ देर तक वह नए बैट का इंतजार करते रहे।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

बांग्लादेश की पहली हार

बांग्लादेशी गेंदबाजों ने इस मैच में दमदार खेल दिखाया और साउथ अफ्रीका को शुरुआती झटके दे दिए जिनसे ये टीम कभी उभर ही नहीं पाई। डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने 79 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला। टीम ने किसी तरह 20 ओवरों में 113 रनों का आंकड़ा छुआ। लग रहा था कि बांग्लादेश ये लक्ष्य हासिल कर लेगी लेकिन साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों ने ऐसा जाल बिछाया की टीम चार रनों से मैच हार गई।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: हरभजन सिंह के गुस्‍से से कामरान अकमल को हुआ अपनी गलती का एहसास, माफी मांगते हुए कही अपनी दिल की बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.