Move to Jagran APP

IND vs PAK: हरभजन सिंह के गुस्‍से से कामरान अकमल को हुआ अपनी गलती का एहसास, माफी मांगते हुए कही अपनी दिल की बात

हरभजन सिंह ने अर्शदीप सिंह और सिख संप्रदाय पर विवादित बयान देने के बाद कामरान अकमल को जमकर लताड़ा था। पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज को हरभजन सिंह के गुस्‍से के बाद अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। पाकिस्‍तान के क्रिकेटर कामरान अकमल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिये माफी मांगी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Tue, 11 Jun 2024 04:23 PM (IST)
IND vs PAK: हरभजन सिंह के गुस्‍से से कामरान अकमल को हुआ अपनी गलती का एहसास, माफी मांगते हुए कही अपनी दिल की बात
कामरान अकमल ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और सिख संप्रदाय के लिए दिए विवादास्‍पद बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। अकमल के बयान पर काफी बवाल मचा था।

याद दिला दें कि पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल पर बतौर पेनलिस्‍ट शामिल कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर अपमानजनक टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद उन्‍हें काफी खरी-खरी सुननी पड़ी थी। भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कामरान अकमल को जमकर लताड़ लगाई थी।

पता हो कि अकमल ने कहा था, ''कुछ भी हो सकता है। 12 बज गए हैं।'' यह वीडियो रिपोस्‍ट करते हुए हरभजन सिंह ने पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज को जमकर सुनाई थी। दरअसल, कामरान अकमल की यह टिप्‍पणी सिख संप्रदाय के प्रति अपमानजनक थी। भज्‍जी के गुस्‍से के बाद कामरान अकमल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: 'हमने तुम्हारी मां-बहन को...', Harbhajan Singh ने पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को जमकर लताड़ा, Arshdeep Singh बने वजह

अकमल ने ट्वीट किया, ''मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं ईमानदारी से हरभजन सिंह और सिख संप्रदाय से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिखों का अत्यंत सम्मान करता हूं और मेरा इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं सचमुच क्षमा चाहता हूं। #सम्मान #माफी।''

— Kamran Akmal (@KamiAkmal23) June 10, 2024

बता दें कि अर्शदीप सिंह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 19वें मुकाबले में आखिरी ओवर डाला था। पाकिस्‍तान को जीत के लिए 18 रन की दरकार थी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 11 रन खर्च किए और भारत को रोमांचकारी मुकाबले में 6 रन से जीत दिलाई। पाकिस्‍तान का इस हार के बाद सुपर-8 में पहुंचना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें: भारत से हार के बाद भड़का पाकिस्‍तानी दिग्‍गज, कप्‍तानी से लेकर टीम तक में बदलाव की कर दी मांग