Move to Jagran APP

Rachana की खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड हुए RR के तेज गेंदबाज,Prasidh Krishna ने सात फेरे लेकर बनाया हमसफर

Prasidh Krishna wedding भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा अपनी गर्लफ्रेंड रचना संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। इससे पहले दोनों ने 6 जून को सगाई की और दोनों के हल्दी के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 08 Jun 2023 09:37 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 09:37 PM (IST)
Rachana की खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड हुए RR के तेज गेंदबाज,Prasidh Krishna ने सात फेरे लेकर बनाया हमसफर
Indian pacer Prasidh Krishna married to Rachna

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड उत्कर्षा से शादी की। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

loksabha election banner

शादी के फोटो हुए वायरल-

इससे पहले नए कपल ने हल्दी में रोमांटिक अंदाज में फोटो खिचवांए। मंगलवार 6 जून को दोनों ने सगाई की और अब दो दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी के फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दोनों ने पारंपरिक अंदाज में शादी की, जिसमें परिवार के सदस्य, दोस्त और कुछ क्रिकेटर्स भी शामिल हुए। मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर समेत कुछ खिलाड़ी भी शादी में पहुंचे।

आरआर ने दी बधाई-

इस बीच कृष्णा की आईपीएल टीम ने दोनों की हल्दी का फोटो पोस्ट कर बधाई दी और टीम ने आरआर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीम में रचना का स्वागत है। इसके साथ ही आज टीम ने शादी की फोटो भी पोस्ट की है और दोनों को शादी की बधाई। फोटो में दोनों फूलों की माला के साथ कृष्णा धोती और रचना साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

लंबे अरसे से क्रिकेट से दूर-

कृष्णा लंबे समय से चोटिल होने के कारण क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। स्ट्रेस इंजरी के चलते वे इस साल आईपीएल भी नहीं खेल पाए। उन्होंने 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 17 आईपीएल मैचों में 19 विकेट लिए थे। 

वनडे में परफॉर्मेंस-

कृष्णा ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का डेब्यू किया था। उन्होंने 14 वनडे मैचों में 23.92 की औसत और 5,32 के इकॉनमी रेट से कुल 25 विकेट अपने नाम किए हैं। अंतरराष्ट्रीय करियर में उनका सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस 12 रन देकर 4 विकेट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.