Move to Jagran APP

एक मैच में हुआ फ्लॉप, तो हार्दिक ने पकड़ाई पानी की बोतलें, श्रीलंका सीरीज के बाद इस खिलाड़ी का करियर हुआ खत्म!

Harshal Patel IND vs SL T20 Series 2023 पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) फ्लॉप साबित हुए थे उन्होंने 2 विकेट जरूर लिए थे लेकिन 10.25 की इकॉनमी से उन्होंने कुल 41 रन लुटा दिए थे।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 08 Jan 2023 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 12:18 PM (IST)
एक मैच में हुआ फ्लॉप, तो हार्दिक ने पकड़ाई पानी की बोतलें, श्रीलंका सीरीज के बाद इस खिलाड़ी का करियर हुआ खत्म!
Harshal Patel IND vs SL T20 Series 2023( Photo-design, Twitter)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Harshal Patel IND vs SL T20 Series 2023: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस सीरीज में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, तो वहीं एक खिलाड़ी को पहले टी-20 मैच में फ्लॉप प्रदर्शन की सजा मिली।

loksabha election banner

बता दें कि पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) फ्लॉप साबित हुए थे, उन्होंने 2 विकेट जरूर लिए थे, लेकिन 10.25 की इकॉनमी से उन्होंने कुल 41 रन लुटा दिए थे। ऐसे में खराब प्रदर्शन की वजह से श्रीलंकाई सीरीज के दूसरे और तीसरे टी-20 मैच में हार्दिक ने उन्हें बेंच पर बैठाए रखा। इस सीरीज के खत्म होने के साथ ही ये कयास लगाया जा रहा है कि हर्षल के टी-20 करियर पर खतरे के बादल मंडरा रहे है।

Harshal Patel के टी-20 करियर पर लटकी तलवार!

भारतीय टीम और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच राजकोट में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस दौरान सभी उम्मीद थी कि प्लेइंग-XI में हर्षल पटेल को जरूर मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ पांड्या ने हर्षल को चांस नहीं दिया और अपनी प्लेइंग-XI दूसरे टी-20 मैच की तरह ही रखी।

बता दें कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने दूसरे टी-20 मैच में 5 नो-बॉल फेंकी थी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें तीसरे टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला। जबकि हर्षल पटेल (Harshal Patel) को पहले टी-20 मैच में रन लुटाने की सजा मिली। पांड्या ने दूसरे और तीसरे टी-20 मैच में हर्षल को केवल बेंच पर बैठाया, ऐसे में श्रीलंकाई सीरीज के खत्म होने के साथ ही ये माना जा रहा है कि उनका टी-20 करियर अब खत्म होने की कागार पर है।

पहले टी-20 मैच में हर्षल ने लुटाए थे 41 रन

बता दें कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL)के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने 10.25 की इकॉनमी रेट से 2 विकेट चटकाए थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने 41 रन भी लुटा दिए थे। इस मैच में शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया था। उन्होंने 22 रन खर्च कर 4 विकेट हासिल किए थे। ऐसे में मैच में भारत 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बना पाया और श्रीलंकाई टीम 160 रन पर ही ढेर हो गई। पहले टी-20 मैच में भारत को 2 रनों से जीत हासिल हुई।

यह भी पढ़िए:

IND vs SL: 'सूर्या का शतक, तो अर्शदीप की दमदार वापसी', तीसरे T20I में यह रहे भारत की जीत के 5 बड़े हीरो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.