Move to Jagran APP

Ind vs SA: आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

कप्तान विराट कोहली की वापसी तय मानी जा रही है जबकि चोटिल गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह भी एक गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में जगह दिया जाना पक्का है। केप टाउन टेस्ट में भारत सीरीज को अपने नाम इतिहास रचने के इरादे से उतरने वाला है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 02:19 PM (IST)
Ind vs SA: आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह
भारतीय कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत दो बदलाव के साथ उतर सकता है। कप्तान विराट कोहली की वापसी तय मानी जा रही है जबकि चोटिल गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह भी एक गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में जगह दिया जाना पक्का है। केप टाउन टेस्ट में भारत सीरीज को अपने नाम इतिहास रचने के इरादे से उतरने वाला है।

loksabha election banner

सेंचुरियन में जीत से आगाज करने वाली भारतीय टीम को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस वक्त सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और जो भी आखिरी मैच जीतेगा ट्राफी उसकी होगी। भारतीय टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतर सकती है। विराट कोहली की वापसी तय है और उनके आने पर हनुमा विहारी को बाहर जाना होगा। वहीं चोटिल सिराज के बाहर बैठने पर अनुभवी इशांत शर्मा की जगह प्लेइंग इलेवन में बनना तय माना जा रहा है।

विराट कोहली के निशाने पर कोच राहुल द्रविड़ का ये रिकार्ड, केप टाउन में छोड़ सकते हैं पीछे

बाकी की जगह पर टीम में कोई बदलाव होने की उम्मीद नजर नहीं आ रही। ओपनिंग में केएल राहुल के साथ मयंक अग्रवाल की जोड़ी नजर आएगी। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा, कप्तान कोहली और अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी क्रम में उतरेंगे। विकेटकीपर रिषभ पंत छठे स्थान पर तो आर अश्विन सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को अनुभवी इशांत शर्मा का साथ मिल सकता है। इनके अलावा पिछले मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाजी आक्रमण में शार्दुल ठाकुर दोगुने जोश से साथ उतरेंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।  

तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं विराट कोहली, अब प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी का बाहर होना तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.