Move to Jagran APP

IND VS PAK T20 WC 2022: पाकिस्तान के मेंटोर मैथ्यू हैडन ने कहा- Final में भारत और पाकिस्तान की हो भिड़ंत

टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दे दी है। मैच जीतने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के मेंटोर ने फाइनल मुकाबले को लेकर दिलचस्प बात कही है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2022 09:38 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 09:38 PM (IST)
IND VS PAK T20 WC 2022: पाकिस्तान के मेंटोर मैथ्यू हैडन ने कहा- Final में भारत और पाकिस्तान की हो भिड़ंत
भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट के हरा दिया। नॉक आउट मुकाबलें में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 4 विकेट पर 152 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान ने तीन विकेट खोकर 153 रन बना लिए। मैच जीतने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के मेंटोर मैथ्यू हेडन ने फाइनल मुकाबले को लेकर दिलचस्प बात कही है। हेडन ने कहा, 'मै चाहता हूं कि फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला भारत (INDIA VS PAKISTAN) से हो ।

loksabha election banner

फाइनल में पाकिस्तान टीम बेस्ट प्रदर्शन करेगी: मैथ्यू हेडन

हेडन ने कहा, 'आज की रात बहुत खास थी। पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, हेडन ने यह भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि फाइनल में टीम अपना बेस्ट प्रदर्शन करेगी।'

हेडन ने फाइनल मुकाबले के मद्देनजर मेलबर्न ग्राउंड की पिच को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि बल्लेबाज के लिए मेलबर्न की पिच काफी अच्छी होगी। पिछले कुछ सालों से बाबर और रिजवान, दोनों अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हारिस रउफ भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

पहले मैच में भारत से मिली हार

सुपर-12 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का मुकाबला भारत से हुआ था। 23 अक्टूबर को खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही। तीन विकेट जल्द खो देने से एक समय मैच पाकिस्तान के पक्ष में था, लेकिन कोहली और पांड्या की साझेदारी ने मैच का पूरा रुख बदल दिया। कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारत को 4 विकेट से जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़ेंबाबर व रिजवान की जोड़ी ने T20WC में बनाया नया रिकार्ड, दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गजों की पेयर रह गई पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.