Move to Jagran APP

IND vs AFG 1st T20: Yashasvi Jaiswal क्यों नहीं खेल रहे पहला टी20 मैच? BCCI ने जारी किया अपडेट; वजह जानकर फैंस हुए मायूस

IND vs AFG T20 भारत बनाम अफगानिस्तान के पहले टी20 मैच के बीच बीसीसीआई (BCCI) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी देते हुए बताया है कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) दाहिनी तरफ कमर में दर्द होने के चलते (IND vs AFG 1st T20) पहले टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं है। इस अपडेट के बाद भारतीय फैंस काफी मायूस नजर आ रहे है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 11 Jan 2024 07:10 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 07:10 PM (IST)
Yashasvi Jaiswal क्यों नहीं खेल रहे पहला टी20 मैच, BCCI ने दिया अपडेट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Yashasvi Jaiswal Unavailable for IND vs AFG 1st T20: भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज आज यानी 11 जनवरी से हो गया है। पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा की लंबे समय बाद टी20 टीम में वापसी हुई है, जबकि विराट कोहली पहला टी20 मैच निजी कारणों की वजह से नहीं खेल रहे हैं।

loksabha election banner

भारतीय टीम के कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने पहले टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस दौरान प्लेइंग-11 का एलान करते हुए रोहित ने बताया कि ओपनर यशस्वी जायसवाल पहले टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं है।

ये जानकर हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि एक दिन पहले कोच राहुल द्रविड़ ने ये बताया था कि रोहित के साथ यशस्वी ही पारी का आगाज करेंगे, लेकिन क्यों जायसवाल पहला टी20 नहीं खेल रहे, इसके पीछे की वजह बीसीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर ) में बताई है।

Yashasvi Jaiswal क्यों नहीं खेल रहे पहला टी20 मैच, BCCI ने दिया अपडेट

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी देते हुए बताया है कि यशस्वी जायसवाल दाहिनी तरफ कमर में दर्द होने के चलते (IND vs AFG 1st T20) पहले टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं है। इस अपडेट के बाद भारतीय फैंस काफी मायूस नजर आ रहे है।

बता दें कि एक दिन पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने ये कंफर्म किया था कि रोहित शर्मा के साथ यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) ही पारी का आगाज करेंगे, लेकिन इस खबर को जानकर हर कोई हैरान रह गया है।

बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले टी20 के लिए बताया कि यशस्वी के अलावा आवेश खान, संजू सैमसन और कुलदीप यादव भी प्लेंइंग-11 में शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी गेंदबाजों की रफ्तार में कमी देख आगबबूला हुए Shaheen Afridi, 'स्पीड गन' पर लगाए आरोप, कहा- पहले ही कुछ तय...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.