Move to Jagran APP

IND vs AFG: 'तेरा ही है तेरा ही...' रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत से क्यों कहा ऐसा, ICC ने शेयर किया वीडियो तो खुला राज

अफगानिस्तान के खिलाफ पंत ने गुलबदीन नईब का कैच पकड़ने के लिए आवाज लगाई थी। कैच पकड़ने के बाद रोहित ने पंत से कहा कि यह तुम्हारा ही कैच था। रोहित के इस मजेदार रिएक्शन का अब वीडियो वायरल हो गया है। आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहित और पंत की बातचीत का मजेदार वीडियो शेयर किया है। भारत ने अफगानिस्तान को 47 रन से हराया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Fri, 21 Jun 2024 10:54 AM (IST)
पंत के कैच पर रोहित का मजेदार रिएक्शन।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में गुरुवार, 20 को भारत का सामना अफगानिस्तान से हुआ। इस मैच में विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तीन कैच पकड़े। एक कैच लेने के लिए चिल्लाने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के मजेदार रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रोहित ऋषभ से कह रहे हैं कि 'तेरा ही है तेरा ही है।'

दरअसल, यह मजेदार घटना 11वें ओवर में हुई जब गुलबदीन नईब ने कुलदीप यादव की गेंद को गलत टाइमिंग से शॉट खेला और गेंद हवा में चली गई। ऋषभ पंत कैच करने के लिए आगे बढ़े और चिल्लाते रहे कि यह उनका कैच है, जिससे सभी लोग दूर रहने पर मजबूर हो गए। इस कैच के नजदीक भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी थे। पंत के चिल्लाने पर वह रुक गए।

कैच पकड़ने के लिए पंत ने लगाई थी आवाज

पंत ने जब कैच पकड़ लिया तो उसके बाद रोहित को पंत से यह कहते हुए देखा कि यह कैच उनका ही था। रोहित ने पंत से कहा, 'तेरा है, तेरा है।' अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। इसे क्रिकेट फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढे़ं- Rishabh Pant ने तोड़ा गिलक्रिस्ट का रिकॉर्ड, कुमार संगाकारा और एबी डीविलियर्स को पीछे छोड़ बने नंबर-1

भारत ने अफगानिस्तान को 47 रन से हराया

बता दें कि भारत ने अपने सुपर-8 के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान को 47 रन से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 181 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 53 रन की पारी खेली। इसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 134 रन बनाकर सिमट गई। जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह को तीन-तीन विकेट मिले।  

यह भी पढ़ें- AUS vs BAN: Mitchell Starc ने लसिथ मलिंगा को छोड़ा पीछे, वर्ल्ड कप में बना दिया नया रिकॉर्ड