मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएएन। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने फिरोजशाह कोटला के नए पवेलियन स्टैंड का नाम गुरुवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखने की तैयारी पूरी कर ली है। पवेलियन स्टैंड का नाम कोहली पर रखने का कार्यक्रम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के भारोत्ताेलन हाल में होगा। इसी कार्यक्रम में एक और बड़ा फैसला किया जाएगा।

दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर रखा जाएगा। गुरुवार से कोटला स्टेडियम अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा, जिसका ऐलान पहले ही किया जा चुका है। गुरुवार 12 सितंबर को इसका आधिकारिक ऐलान होना है। अरुण जेटली का पिछले दिनों बीमारी के चलते निधन हो गया था।

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली के दोस्त केएल राहुल, जानिए किसे मिलेगा मौका

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि हम इसे शानदार कार्यक्रम बनाना चाहते हैं जहां हम अरुण जेटली को याद रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ संभव श्रद्धांजलि दे सकें। क्रिकेट से जुड़ा हुआ हर व्यक्ति जानता है कि उनके योगदान ने दिल्ली क्रिकेट और उसके क्रिकेटरों की काफी मदद की। स्टेडियम का नाम उनके नाम पर रखने से हमारा उद्देश्य पूरा होगा।

अमित शाह होंगे मुख्य अतिथि

इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू और अरुण जेटली के परिवार के लोग भी हिस्सा लेने वाले हैं, जिसमें कोटला स्टेडियम का नाम बदले जाने का आधिकारिक ऐलान होगा। अरुण जेटली के नाम पर इस स्टेडियम का नाम रखे जाने के बाद इस स्टेडियम में पहला अंतरराष्ट्रीय बांग्लादेश के खिलाफ होगा। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप