Move to Jagran APP

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने RCB के बारे में किया मजाक, फैंस ने खामोश रहकर किया तगड़ा पलटवार; VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक स्टैंड-अप कॉमेडियन का आरसीबी पर किया गया मजाक लोगों को पसंद नहीं आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉमेडियन ने अपना शो पूरा किया। इस दौरान दर्शकों ने कॉमेडियन के हर पंच का खामोश रहे। किसी भी दर्शक ने कॉमेडियन के लिए ताली तक भी नहीं बजाई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Thu, 20 Jun 2024 03:16 PM (IST)
स्टैंड-अप कॉमेडियन ने RCB के बारे में किया मजाक, फैंस ने खामोश रहकर किया तगड़ा पलटवार; VIDEO वायरल
आरसीबी पर मजाक करने पर कॉमेडियन को बदले में मिली खामोशी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 को खत्म हुए लगभग महीने पर हो चुके हैं। हालांकि, आरसीबी का इस साल भी ट्रॉफी न जीतना पाना चर्चा का विषय है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने ट्रॉफी न जीत पाने पर आरसीबी और फैंस पर मजाक किया। इस पर दर्शकों ने खमोशी के साथ स्वागत किया।

यह वीडियो बेंगलुरू के कमेडी क्लब का बताया जा रहा है। स्टैंड-अप कॉमेडियन को इस वायरल वीडियो में आरसीबी पर मजाक करते हुए देखा जा सकता है। कॉमेडियन का फैंस को यह याद दिलाना पसंद नहीं आया कि आरसीबी अभी तक आईपीएल की कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। कॉमेडियन ने जब कहा, पता बेंगलुरू में आरसीबी का अंधा सपोर्ट करने की एक बीमारी है तो क्लब में मौजूद दर्शक खामोश रहे।

फैंस ने पंच पर नहीं साथ

इतना ही नहीं कॉमेडियन के अन्य मजेदार पंच पर भी लोग खामोश रहे। कॉमेडियन ने कहा, मैंने कोविशील्ड लिया था लेकिन साइड इफेक्ट हो गया, अब तुम्हारे खून में है आरबीसी और मेरे खून में है आरसीबी। तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें ट्रॉफी दूंगी, लेकिन अगले साल, क्योंकि इस बार लेडीज फर्स्ट बोलकर आरसीबी ट्रॉफी ले गई। जैसे मजेदार पंच पर लोग खामोश रहे।

— Dank jetha (@Dank_jetha) June 19, 2024

यह भी पढे़ं- ENG vs WI: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं Brandon King? इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट

एलिमिनेटर राउंड से बाहर हो गई टीम

बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को निराशा हाथ लगी। एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इसी साल महिला प्रीमियर लीग में स्मृति मंधाना की कप्तानी में RCB वूमेन्स ने ट्रॉफी जीती थी। आईपीएल में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने पर आरसीबी फैंस को उम्मीद थी कि इस टीम खिताब जीत सकती है।

यह भी पढ़ें- David Johnson Died: भारतीय क्रिकेट में फैली शोक की लहर, पूर्व तेज गेंदबाज का हुआ निधन; दिग्‍गज क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि