Move to Jagran APP

Axar Patel Marriage : अक्षर के सिर चढ़ा मेहा पटेल का जादू, क्रिकेट मूव्स में किया डांस; वीडियो वायरल

Axar Patel Marriage Video अक्षर और मेहा ने कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की लेकिन इसके बावजूद समारोह की कई सारी तस्वीर और वीडियो फुटेज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में अक्षर पत्नी मेहा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarFri, 27 Jan 2023 05:11 PM (IST)
Axar Patel Marriage : अक्षर के सिर चढ़ा मेहा पटेल का जादू, क्रिकेट मूव्स में किया डांस; वीडियो वायरल
Axar Patel Marriage अक्षर पटेल की शादी। फोटो- वायरल वीडियो से

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। स्टार भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल अपने मंगेतर मेहा पटेल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। गुरुवार को गुजरात के वडोदरा में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदी में दोनों ने सात फेरे लिए। अक्षर पटेल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अक्षर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मंगेतर मेहा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, अक्षर और मेहा ने कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की, लेकिन इसके बावजूद समारोह की कई सारी तस्वीर और वीडियो फुटेज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में अक्षर पत्नी मेहा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो शादी के पहले संगीत समारोह का बताया जा रहा है। बाएं हाथ का यह आलराउंडर खिलाड़ी अपने डांस मूव्स में क्रिकेट को शामिल करते हुए दिखाई दे रहा है।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) January 26, 2023

क्रिकेट मूव्स के साथ किया डांस

वीडियो में अक्षर पटेल बल्ले शॉट मारने और फिर गेंद पकड़ने जैसे मूव्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी मेहा इसमें उनका साथ देती हुई नजर आ रही हैं। अक्षर की शादी समारोह में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी पहुंचे थे।

पिछले साल किया था प्रपोज

गौरतलब हो कि अक्षर पटेल और मेहा पटेल दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल अक्षर ने मेहा के जन्मदिन पर प्रपोज कर सप्राइज किया था। अक्षर की मंगेतर मेहा पटेल पेशे से एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं। वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं। 

बता दें कि अक्षर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं है। वह जनवरी महीने में ही श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेले थे। भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया है।

यह भी पढ़ें- Axar Patel Marriage : मेहा की अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए अक्षर पटेल, दूल्हा बन लेने पहुंचे दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Axar Patel Marriage: अक्षर- मेहा की वेडिंग में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे जयदेव-इशांत, तस्वीरें हुई वायरल