Move to Jagran APP

Axar Patel Marriage: अक्षर- मेहा की वेडिंग में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे जयदेव-इशांत, तस्वीरें हुई वायरल

Axar Patel Meha Marriage guests Ishant Sharma and Jaydev Unadkat भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) 26 जनवरी के दिन वडोदरा में अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 27 Jan 2023 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 04:45 PM (IST)
Axar Patel Marriage: अक्षर- मेहा की वेडिंग में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे जयदेव-इशांत, तस्वीरें हुई वायरल
Axar Patel Meha Marriage, Ishant Sharma and Jaydev Unadkat Attends

नई दिल्ली,स्पोर्ट्स डेस्क। Jaydev Unadkat and Ishant Sharma Attends Axar Patel Meha Wedding। भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) 26 जनवरी के दिन वडोदरा में अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। बता दें कि अक्षर पटेल की शादी की कई वीडियो और तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

loksabha election banner

अक्षर-मेहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस और क्रिकेट के कई दिग्गज इन दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे है। इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी इंस्टाग्राम के जरिए दोनों को बधाइयां दी। दरअसल, अक्षर की शादी में जयदेव और इशांत शर्मा दोनों ही पहुंचे थे।

Axar Patel और Meha Patel की शादी में पहुंचे थे Jaydev Unadkat

दरअसल, भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) और मेहा पटेल (Meha Patel) की शादी की चर्चा काफी तेजी से हो रही है। बता दें कि अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को गुजरात के वडोदरा में शादी रचा ली। अक्षर की बारात का वीडियो सबसे पहले वायरल हुआ, जिसमें अक्षर दूल्हा बनकर बारात लेकर निकलते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, दोनों की मेंहदी और हल्दी की रस्में भी हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई। इस समारोह में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Jaydev Unadkat (@jd_unadkat)

इसी बीच जयदेव उनादकट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षर और मेहा को जिंदगी की नई शुरुआत की शुभकामाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जयदेव ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''बहुत सारा प्यार दोनों नए कपल को, आप दोनों को हार्दिक शुभकामनाएं''। इसके साथ ही अक्षर और मेहा की शादी में क्रिकेटर इशांत शर्मा भी पहुंचे थे।

बता दें कि अक्षर पटेल और मेहा पटेल दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल अक्षर ने मेहा के जन्मदिन पर सप्राइज देते हुए उन्हें प्रोपोज किया था। दोनों का रिश्ता अब शादी जैसे पवित्र बंधन में तब्दील हो गया है।

यह भी पढ़ें:

Axar Patel Marriage : मेहा की अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए अक्षर पटेल, दूल्हा बन लेने पहुंचे दुल्हनिया

यह भी पढ़ें:

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच जब आखिरी बार रांची में खेला गया था T20I मैच, जानिए क्‍या रहा था नतीजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.