Move to Jagran APP

जब रोते हुए बच्चे से हरभजन ने कहा, 'कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे'

अफगानिस्तान के खिलाफ जैसे ही जडेजा आउट हुए तो एक छोटा बच्चा अपने आंसू को नहीं रोक पाया

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 05:34 PM (IST)
जब रोते हुए बच्चे से हरभजन ने कहा, 'कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे'
जब रोते हुए बच्चे से हरभजन ने कहा, 'कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे'

 नई दिल्ली, जेएनएन। एशिया कप में मंगलवार को भारत और अफगानिस्तान के मैच रोमांचक मैच टाई हो गया हालांकि क्रिकेट फैंस खुश थे क्योंकि उन्हें आखिरकार एक दिलचस्प मैच देखने को मिला। अब भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच हो तो पूरी उम्मीद रहती है कि भारत ही मैच जीतेगा और वैसे भी भारतीय फैंस तो हर मैच में अपनी टीम की जीत की दुआ करते हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ भी जब भारत मैच नहीं जीत पाया तो कई भारतीय फैंस का दिल टूट गया। 

loksabha election banner

अफगानिस्तान के खिलाफ जैसे ही जडेजा आउट हुए तो एक छोटा बच्चा अपने आंसू को नहीं रोक पाया, रोते हुए बच्चे की तस्वीर जिसने भी देखी, वह उसे सांत्वना देने लगा। इसके बाद भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और साथ में लिखा कि कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे।

भज्जी के इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी बच्चे को हौंसला देना शुरू कर दिए। एक यूजर ने एक शानदार बात बताते हुए कहा कि कोई ना बेटा धोनी जब जब टाई मैच खेलता है इंडिया कप जीतता है। 

ना भारत जीता और ना अफगानिस्तान हारा

एशिया कप-2018 के सुपर-4 के मैच में भारत का सामना अफगानिस्तान के साथ हुआ। दोनों देशों के बीच हुआ ये मुकाबला टाई रहा। इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने अपने ओपनर बल्लेबाज मो. शहजाद के शानदार 124 रन और मो. नबी के 64 रन की पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 252 रन बनाए। 

भारत को जीत के लिए 253 रन का लक्ष्य मिला था। जीत के लिए मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 49.5 ओवर में 252 रन पर ऑल आउट हो गई। धौनी ने इस मैच में कप्तानी की थी। कप्तान के तौर पर ये उनका 200वां मैच था और वो टाई रहा। धौनी की कप्तानी में पांचवीं बार वनडे में कोई मुकाबला टाई रहा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.