नई दिल्ली, जेएनएन। Boyfriend proposes Amanda Jade Wellington: ऑस्ट्रेलिया में इस समय वुमेंस बिग बैश लीग खेली जा रही है। इसी टूर्नामेंट में एक टीम है एडिलेड स्ट्राइकर्स। इसी टीम की एक गेंदबाज हैं अमांडा जेड वेलिंग्टन(Amanda Jade Wellington) जिनके लिए क्रिकेट का मैदान ही जिंदगी के एक खूबसूरत पल का गवाह बना। 

दरअसल, मैच में जीत हासिल करने के बाद पूरी टीम जश्न मना रही थी और टीम फोटो क्लिक करा रही थी। उसी बीच एक शख्स आया और टीम के सामने आकर खड़ा हो गया। ये कोई और नहीं बल्कि, अमांडा वेलिंग्टन का ब्वॉयफ्रेंड टेलर मेकचिन (Tayler McKechnie) था। एडिलेड स्ट्राइकर्स की महिला क्रिकेटर इस बात को जानती थीं कि वो शख्स कौन है। 

प्रपोज करने के बाद किया KISS

इसके बाद उस शख्स ने अपनी प्रेमिका को पूरी टीम के सामने पहले शादी के लिए प्रपोज किया और फिर ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड क्रिकेटर को सभी के सामने KISS भी किया। देखते ही देखते पूरी टीम तालियां बजाने लगी। ये मामला शनिवार है जब एडिलेड स्ट्राइकर्स को मेलबर्न रेनेगेज के खिलाफ जीत मिली थी। लेग स्पिनर अमांडा वेलिंग्टन भी अपनी टीम की जीत को सेलिब्रेट कर रही थी।

इस खूबसूरत लम्हे का वीडियो खुद एडिलेड स्ट्राइकर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। एडिलेड स्टाइकर्स ने दोनों को बधाई दी है। अमांडा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को हां भी कहा है। इस बारे में अमांडा वेलिंग्टन ने एक वेबसाइट को बताया, "जब मैंने उसको मैदान पर देखा तो मैंने सोचा कि यहां से जाओ, हम टीम की फोटो ले रहे हैं। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि आखिर होने क्या वाला है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं।"

आप भी देखें वो वीडियो

आपको बता दें, 22 वर्षीय अमांडा वेलिंग्टन ने ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के लिए साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। अमांडा अपनी टीम के लिए अब तक 8 T20 इंटरनेशनल, 12 वनडे इंटरनेशनल और एक टेस्ट मैच खेल चुकी हैं।  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस