Move to Jagran APP

विराट ने सोशल साइट पर शेयर किया ये वीडियो तो भड़क गए फैंस, जमकर सुनाई खरी-खोटी !

टीम इंडिया को सेमीफाइनल में मिली हार के बाद विराट के इस वीडियो पर क्रिकेट फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 01:59 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 02:09 PM (IST)
विराट ने सोशल साइट पर शेयर किया ये वीडियो तो भड़क गए फैंस, जमकर सुनाई खरी-खोटी !
विराट ने सोशल साइट पर शेयर किया ये वीडियो तो भड़क गए फैंस, जमकर सुनाई खरी-खोटी !

 नई दिल्ली, जेएनएन। Indian captain Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Koholi) अब वेस्टइंडीज (India tour of West Indies) दौरे की तैयारियों में लगे हैं। वर्ल्ड कप 2019 में मिली नाकामी के बाद अब वो एक नई शुरुआत करने को पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। कई विवादों में घिरी भारतीय क्रिकेट टीम का ये कप्तान अब अपनी टीम के साथ वेस्टइंडीज जाने को पूरी तरह से तैयार है। विराट इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में विराट वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब विराट ने इस तरह की वीडियो शेयर की है मगर हैरानी की बात ये है कि इस बार उन्हें फैंस ने जमकर कोसा है।

loksabha election banner

विराट ने अपने इंस्टग्राम और ट्विटर पर ये वीडियो शेयर की है। विराट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। वहीं फिटनेस के लिए मशहूर विराट को इस बार प्रशंसा भरे शब्द नहीं बल्कि कुछ और ही सुनने को मिल रहा है। कोहली के इस कैप्शन और वीडियो पर क्रिकेट फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर फैंस भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने की वजह से नाराज दिख रहे हैं और उन्हें खूब सुना रहे हैं। 

Hard work has no substitute. 🙌🏼

Music - @thescript pic.twitter.com/vuVxc9Djjm


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.