Move to Jagran APP

Rahkeem Cornwall: 22 छक्के और 17 चौकों की मदद से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने T20 में जड़ा डबल हंड्रेड

Rahkeem Cornwall वेस्टइंडीज की पावर हिटिंग एकबार फिर मैदान में नजर आई है। वस्टइंडीज के ऑलराउंडर Rahkeem Cornwall ने टी20 क्रिकेट में डबल हंड्रेड लगाया है। उन्होंने अपनी इस पारी में 22 छक्के और 17 चौके लगाए और 205 रनों की पारी खेली।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 10:55 AM (IST)
Rahkeem Cornwall: 22 छक्के और 17 चौकों की मदद से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने T20 में जड़ा डबल हंड्रेड
Rahkeem Cornwall: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रहकीम कॉर्नवाल (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। वेस्टइंडीज के पावर हिटिंग का नजारा एक बार फिर देखने को मिला है। वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर रकहीम कॉर्नवॉल ने टी20 क्रिकेट में डबल हंड्रेड लगाकर फैंस को खूब एंटरटेन किया है। अटलांटा ओपन में खेले गए एक मैच में उन्होंने 77 गेंदों पर 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में चौके से ज्यादा छक्के लगाए। उन्होंने ये रन 22 छक्कों और 17 चौकों की मदद से बनाए।

loksabha election banner

जाने-माने स्टेटिस्टीसियन मोहनदास ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। कॉर्नवाल ने पूरे इंनिंग्स के दौरान 266.23 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और सबको दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया।

मेनन ने अपने ट्वीट में लिखा कि अटलांटा फायर के लिए खेलते हुए वेस्ट इंडीज के रहकीम कॉर्नवाल ने सिर्फ 77 गेंदों (266.23 की स्ट्राइक रेट) से नाबाद 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने यह पारी अटलांटा ओपन के रूप में जानी जाने वाली एक अमेरिकी टी20 प्रतियोगिता में 22 छक्के और 17 की मदद से खेली। विजेता टीम को $75,000 की पुरस्कार राशि भी दी गई।

कॉर्नवाल ने हाल ही में कहा था कि उनकी सिक्स हिटिंग एबीलिटी नेचुरल है और वह खुद को 360 डिग्री प्लेयर मानते हैं। 6 फीट और 5 इंच लंबे इस क्रिकेटर को देखकर ही गेंदबाजों के पसीने निकल जाते हैं। उनका मानना है कि "आत्मविश्वास ही उनकी सफलता की कुंजी है। उन्होंने कहा कि "जब आप खुद को बैक करते हैं तो आपको असफलता से घबराना नहीं चाहिए। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह से बाउंस बैक करते हैं।"

यह भी पढ़ें- 15वें खिलाड़ी के बिना ही 'मिशन मेलबर्न' के लिए रवाना हुई टीम इंडिया

यह भी पढ़ें-धवन की कप्तानी में पहले वनडे में भारत सामना प्रोटियाज से, मैच पर बारिश का साया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.