नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। वेस्टइंडीज के पावर हिटिंग का नजारा एक बार फिर देखने को मिला है। वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर रकहीम कॉर्नवॉल ने टी20 क्रिकेट में डबल हंड्रेड लगाकर फैंस को खूब एंटरटेन किया है। अटलांटा ओपन में खेले गए एक मैच में उन्होंने 77 गेंदों पर 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में चौके से ज्यादा छक्के लगाए। उन्होंने ये रन 22 छक्कों और 17 चौकों की मदद से बनाए।

जाने-माने स्टेटिस्टीसियन मोहनदास ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। कॉर्नवाल ने पूरे इंनिंग्स के दौरान 266.23 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और सबको दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया।

मेनन ने अपने ट्वीट में लिखा कि अटलांटा फायर के लिए खेलते हुए वेस्ट इंडीज के रहकीम कॉर्नवाल ने सिर्फ 77 गेंदों (266.23 की स्ट्राइक रेट) से नाबाद 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने यह पारी अटलांटा ओपन के रूप में जानी जाने वाली एक अमेरिकी टी20 प्रतियोगिता में 22 छक्के और 17 की मदद से खेली। विजेता टीम को $75,000 की पुरस्कार राशि भी दी गई।

कॉर्नवाल ने हाल ही में कहा था कि उनकी सिक्स हिटिंग एबीलिटी नेचुरल है और वह खुद को 360 डिग्री प्लेयर मानते हैं। 6 फीट और 5 इंच लंबे इस क्रिकेटर को देखकर ही गेंदबाजों के पसीने निकल जाते हैं। उनका मानना है कि "आत्मविश्वास ही उनकी सफलता की कुंजी है। उन्होंने कहा कि "जब आप खुद को बैक करते हैं तो आपको असफलता से घबराना नहीं चाहिए। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह से बाउंस बैक करते हैं।"

यह भी पढ़ें- 15वें खिलाड़ी के बिना ही 'मिशन मेलबर्न' के लिए रवाना हुई टीम इंडिया

यह भी पढ़ें-धवन की कप्तानी में पहले वनडे में भारत सामना प्रोटियाज से, मैच पर बारिश का साया

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट