Move to Jagran APP

IND vs SA: भारतीय टीम में वापसी पर Yuzvendra Chahal हुए भावुक, चार शब्दों वाला रिएक्शन हुआ वायरल

IND vs SA लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युजवेंद्र चहल के लिए गुरुवार खुशी लेकर आया। चहल को दिसंबर महीने में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम में चुन लिया गया है। हालांकि चहल को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है। वनडे में अपनी वापसी पर चहल ने खूबसूरत रिएक्शन दिया है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 01 Dec 2023 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2023 06:00 AM (IST)
युजवेंद्र चहल को साउथ अफ्रीका दौरे पर किया वनडे टीम में शामिल। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति ने गुरुवार, 30 नवंबर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। वनडे टीम में 2023 विश्व कप के 15 सदस्यीय टीम से 12 खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। वहीं, लंबे समय के बाद युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी हुई है।

loksabha election banner

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युजवेंद्र चहल के लिए गुरुवार खुशी लेकर आया। चहल को दिसंबर महीने में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम में चुन लिया गया है। हालांकि, चहल को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है। वनडे में अपनी वापसी पर चहल ने खूबसूरत रिएक्शन दिया है।

चहल ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

चहल ने एक्स हैंडल ( पूर्व में ट्विटर) पर चार शब्दों की एक पोस्ट शेयर की। युजवेंद्र ने पोस्ट में अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'हियर वी गो अगेन (चलो हम फिर से चलते है)।' चहल की बात करें तो वह भारत के लिए आखिरी बार अगस्त महीने में वेस्टइंडीज दौरे पर खेलेत हुए दिखाई दिए थे। 2023 एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन नहीं किया था।

यह भी पढे़ं- India tour of South Africa: टी-20 में Rohit Sharma और Virat Kohli को मिला आराम; वनडे में केएल राहुल होंगे कप्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था आखिरी वनडे

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई वनडे टीम का नेतृत्व केएल राहुल करेंगे। टीम में कुल चार स्पिनर शामिल किए हैं। कुलदीप यादव और चहल के अलावा ऑलराउंडर अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर को भी शामिल किया गया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज 17 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेली जाएगी। चहल ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: Rinku Singh को वनडे टीम में मिली जगह, RCB और GT के इन दो खिलाड़ियों की भी खुली किस्मत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.