Move to Jagran APP

'इन खिलाड़ियों को घर बैठा दो,' वसीम अकरम हुए आगबबूला; पाकिस्तान की हार के बाद इन दो खिलाड़ियों की लगा दी क्लास

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के खिलाड़ियों की क्लास लगा दी। मैच के बाद वसीम अकरम ने कहा कि रिजवान को खेल प्रति को जागरूकता नहीं है। उन्हें बुमराह को संभलकर खेलना चाहिए था। वहीं इफ्तिखार अहमद के लिए कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करनी नहीं आती। पाकिस्तान को भारत से 6 रन से शिकस्त मिली।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 10 Jun 2024 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 03:15 PM (IST)
रिजवान और इफ्तिखार की बल्लेबाजी पर वसीम अकरम ने उठाए सवाल। फोटो- AP

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 9 जून, रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। भारत ने रोमांचक मुकाबले 6 रन से जीत दर्ज की। पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने टीम के प्रदर्शन की आलोचना की। वसीम अकरम ने मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद की खराब बल्लेबाजी की जमकर आलोचना की।

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के खिलाड़ियों की क्लास लगा दी। मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए खराब बल्लेबाजी पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर जमकर भड़ास निकाली। मोहम्मद रिजवान की धीमी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मैच जरूरत और इफ्तिखार अहमद को कैसे बल्लेबाजी करनी है इसका पता ही नहीं है।

रिजवान और इफ्तिखार पर निकाली भड़ास

वसीम अकरम ने कहा, इफ्तिखार अहमद को लेग साइड पर सिर्फ एक शॉट खेलना आता है। वह कई सालों से टीम का हिस्सा है, लेकिन बल्लेबाजी कैसे करना है इसका पता ही नहीं है। वे 10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं मैं उन्हें नहीं सिखा सकता। रिजवान को खेल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसके पता होना चाहिए था कि बुमराह को विकेट लेने के लिए गेंद दी गई थी उसकी समझदारी इसी में थी कि वह उनकी गेंदों को सावधानी से खेलें।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: 'अरे बाप रे बाप', भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं 'चीकू' की वाइफ; BIG B ने जताया टीवी बंद करने का अफसोस

टीम से बाहर कर देने की कही बात

वसीम अकरम ने आगे कहा, टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक-दूसरे से बात नहीं करना चाहते। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप अपने के लिए खेलते हैं। इन खिलाड़ियों को घर बैठा दो।

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन बनाए। ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी पाकिस्तान टीम 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी। रिजवान ने 44 गेंद पर 31 रन की पारी खेली, जबकि इफ्तिखार अहमद ने 5 रन बनाए। जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट तो हार्दिक पांड्या ने दो विकेट चटकाए।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: ट्रैक्टर बेचकर खरीदा 3000 डॉलर का मैच टिकट, पाकिस्तान की हार से पानी हो गए ढाई लाख रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.