Move to Jagran APP

ड्रेसिंग रूम के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर भड़के पाकिस्तान के दिग्गज

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार युनिस ने पीसीबी के सोशल मीडिया पोस्ट की निंदा की है। हाल ही में पीसीबी ने सोशल मीडिया पर बाबर आजम की स्पीच देते हुए एक वीडियो सोशल पोस्ट की थी।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Tue, 08 Nov 2022 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 01:52 PM (IST)
ड्रेसिंग रूम के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर भड़के पाकिस्तान के दिग्गज
ड्रेसिंग रूम में अपने खिलाड़ियों को समझाते पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार युनिस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि पीसीबी का सोशल मीडिया बाकी टीमों की तुलना में सबसे ज्यादा सक्रिय रहता है। यहां तक की पीसीबी ड्रेसिंग रूम में हुए बातचीत के वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी पीसीबी ने बाबर आजम के स्पीच को शेयर किया था।

loksabha election banner

इससे पहले पीसीबी ने टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद भी पाकिस्तान के कप्तान का वीडियो शेयर किया गया था जिसमें बाबर मोहम्मद नवाज को समझाते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो में मैथ्यू हेडन भी टीम के साथ बात करते हुए नजर आए थे।

अकरम और युनिस ने दिखाई नाराजगी

पीसीबी के इस हरकत से नाराज पाकिस्तान के पूर्व लीजेंड गेंदबाज वसीम अकरम और वकार युनिस ने कहा कि चेंज रूम के अंदर की चीजें बाहर दुनिया के सामने नहीं आनी चाहिए।

अकरम ने कहा कि यदि मैं बाबर के स्थान पर होता तो वीडियो बनाने से रोकता क्योंकि यह एक निजी चीजें होती है और लीक हो जाए तो काफी शर्मिंदा करने वाला होता है। मुझे पता है कि फैंस के साथ जुड़ने के लिए ऐसी चीजें करनी पड़ती है लेकिन यह कुछ ज्यादा है।

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी पाकिस्तान 

नीदरलैंड के उलटफेर के बाद पाकिस्तान टीम 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही। सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान का सामना सिडनी में न्यूजीलैंड से होगा। यह मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। पाकिस्तान टीम को उम्मीद है कि वह 1992 की तरह न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज कर पाएगी। 1992 में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर न केवल फाइनल में जगह बनाई थी बल्कि पहली बार वनडे का चैंपियन भी बना था।

यह भी पढ़ें-India vs England Semi Final: इंग्लैंड टीम में सूर्यकुमार यादव का खौफ, खिलाड़ी ही नहीं कोच भी डरे हुए

T20 WC 2022: हरभजन ने पकड़ी ली अश्विन की ये हरकत, ट्वीट कर लिए मजे; देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.