Move to Jagran APP

पूर्व इंग्लिश स्पिनर बोले इंग्लैंड दौरे पर खूब चलेगा इस भारतीय बल्लेबाज का बल्ला, बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

पनेसर ने कहा अरे इसको देखने में बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है। इस खेल के दो महान खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे और वो भी क्रिकेट के सबसे मुश्किल फॉर्मेट में यह टक्कर वाकई बहुत ही कमाल की होने वाली है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 07:46 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 07:46 PM (IST)
चेतेश्वर पुजारा के साथ विराट कोहली- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेनएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेले जाने का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। भारत के दौरे पर हाल ही में इंग्लैंड के सीरीज हारकर लौटना पड़ा है। अब वह बदला लेने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन विदेशों में भारत का प्रदर्शन पहले से काफी सुधरा है। ऑस्ट्रेलिया में भारत ने लगातार दो बार मेजबान को टेस्ट सीरीज में हराया है। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा कि इंग्लैंड के इस दौरे पर विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा रहने वाला है।

loksabha election banner

विराट कोहली के सामने इंग्लैंड में इंग्लैंड के दिग्गज जेम्स एंडरसन के खिलाफ जंग कितनी मजेदार रहेगी इसके बारे में पनेसर ने अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा, अरे इसको देखने में बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है। इस खेल के दो महान खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे और वो भी क्रिकेट के सबसे मुश्किल फॉर्मेट में, यह टक्कर वाकई बहुत ही कमाल की होने वाली है।

पनेसर ने भारतीय कप्तान की तारीफ करते हुए उनकी बललेबाजो को सर्वश्रेष्ठ बताया। उनका मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी उनका बल्ला जमकर बोलेगा। पनेसर ने कहा, "मुझे तो ऐसा लगता है कि कोहली एक बार फिर से सबसे बेहतर साबित होंगे और वह सीरीज को सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज के तौर पर अंत करेंगे।"

भारतीय टीम आइसीसी द्वारा पहली बार आयोजित वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी। 18 से 22 जून के बीच यह मुकाबला इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना है। इस मैच में भारतीय टीम के पास कितना मौका है इसको लेकर पनेसर ने अपनी राय दी। उनका मानना है कि अगर मैच लंबा चल गया तो भारत खिताब अपने नाम कर सकता है।

पनेसर ने कहा, "अगर जो मैच के दौरान बादल छाए रहते हैं तो फिर केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम को पास बढ़त रहेगी। ये भी है कि एजेस बाउल का ड्रेनेज सिस्टम बहुत ही ज्यादा अच्छा है तो अगर मौसम ने इजाजत दी और खेल चौथे दिन या पांचवें दिन तक गया तो भारतीय टीम के पास चैंपियनशिप जीतने का बहुत ही अच्छा मौका होगा।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.