नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की परेशानी बढ़ा दी। विराट ने सुबह पूर्व कप्तान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कुछ ऐसा लिखा जिसने उनके संन्यास की अटकलों को तेज कर दिया।

विराट कोहली ने गुरुवार (12 सितंबर) को सुबह 10 बजे के पास महेंद्र सिंह धौनी के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट कर यादें ताजा की। इस तस्वीर में उन्होंने साल 2016 टी20 विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले को याद किया। मैच के दौरान धौनी और विराट ने एक यादगार साझेदारी निभा भारत को जीत दिलाई थी। इस साझेदारी के दौरान धौनी ने विराट से सिंगल और डबल्स के लिए दौड़़ लगवाई थी जिसे उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा।

यह तस्वीर बिना किसी वजह ऐसे ही पोस्ट की गई थी, लिहाजा जैसे-जैसे यह लोगों तक पहुंचने लगी धौनी के संन्यास की खबरें जोर पकड़ने लगी। धौनी को ऐसे बिना वजह याद करना और उनके सम्मान में ऐसे कुछ लिखना, जैसे उनको धन्यवाद कहा जा रहा हो, लोगों को ऐसा सोचने पर मजबूर कर दिया कि शायद वो क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Dhoni के संन्यास की बात पर एमएसके प्रसाद के बाद साक्षी धौनी ने कही ये बात

शाम होते होते मीडिया में धौनी के संन्यास की खबरें जोर पकड़ चुकी थी। खबर यह भी आई कि वह शाम को मीडिया से मिलकर इस बात की घोषणा करने वाले हैं। तो कहीं ऐसी खबर आई कि धौनी को बीसीसीआई के मुख्य कार्यालय के बाहर देखा गया।

यह सारी बातें सोशल मीडिया की उपज थी और शाम को आखिरकार भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता को इस बात पर बयान देना पड़ा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम का एलान करने के बाद एमएसके प्रसाद ने धौनी के संन्यास की खबरों का खंडन किया।

शाम को धौनी की पत्नी साक्षी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस खबर को अफवाह बताते हुए ट्वीट किया।  

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप