नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni retirement: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गुरुवार को 15 सदस्यीय भारतीय टेस्ट टीम का एलान कर दिया गया। टीम के एलान के बाद भारतीय क्रिेकेट टीम के मुख्यचयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की संन्यास की अटकलों पर विराट लगाते हुए एक बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि धौनी की संन्यास की खबर की बात पूरी तरह से गलत है। टीम  इंडिया के चयन के बाद उन्होंने कहा कि धौनी की रिटायरमेंट को लेकर कोई खबर नहीं है और ये बात पूरी तरह से गलत है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को महेंद्र सिंह धौनी सोशल मीडिया पर अचानक ही ट्रेंड होने लगे और ये बात कही जाने लगी थी कि वो वनडे और टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। धौनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। कहा ये जा रहा था कि धौनी गुरुवार को अपनी संन्यास के बारे में घोषणा कर सकते हैं, लेकिन प्रसाद के इस बयान के बाद अब इस पर विराट लग चुका है। 

धौनी के संन्यास की बातें सोशल मीडिया पर तब फैली जब विराट कोहली ने एक ट्वीट किया। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं इस मैच को कभी नहीं भूल पाउंगा। खास रात, इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह भगाया। इस तस्वीर में विराट धौनी के सामने सर झुकाए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को देखने के बाद क्रिकेट फैंस को ऐसा लगा कि शायद धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं। 

A game I can never forget. Special night. This man, made me run like in a fitness test 😄 @msdhoni 🇮🇳 pic.twitter.com/pzkr5zn4pG

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप