Move to Jagran APP

Asia Cup 2023: IND vs PAK मैच को लेकर Sourav Ganguly की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन-सी टीम जीतेगी महामुकाबला

एशिया कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है जिसका आगाज 30 अगस्त से होना है। इस टूर्नामेंट के लिए भारत की ओर से 17 सदस्यीय स्क्वॉड का एलान हो चुका है जिसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिले। टीम में कई चोटिल खिलाड़ियों की शानदार वापसी हुई है तो वहीं इस बार स्पिन विभाग में भी फेरबदल दिखाई दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 24 Aug 2023 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 24 Aug 2023 05:06 PM (IST)
Asia Cup 2023: IND vs PAK मैच को लेकर Sourav Ganguly की बड़ी भविष्यवाणी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Sourav Ganguly on IND vs PAK Favourites Team एशिया कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है, जिसका आगाज 30 अगस्त से होना है। इस टूर्नामेंट के लिए भारत की ओर से 17 सदस्यीय स्क्वॉड का एलान हो चुका है, जिसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिले। कई चोटिल खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है तो इस बार स्पिन विभाग में भी फेरबदल दिखाई दिया।

loksabha election banner

टीम में सिर्फ कुलदीप यादव को मुख्य स्पिनर के तौर पर शामिल किया गया। वहीं, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को मौका नहीं दिया गया। ऐसे में इस फैसले पर लगातार चर्चा हो रही है। हाल ही में न्यूज एजेंसी एनआई से बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है।

Sourav  Ganguly ने Axar Patel को टीम में चुनने के फैसले को बताया सही

दरअसल, एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए भारतीय टीम के स्पिन अटैक कमजोर नजर आ रहा है। युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को टीम से नजरअंदाज करने के बाद लगातार सेलेक्टर्स पर निशाना साधा जा रहा है।

हालांकि, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सेलेक्टर्स के फैसले के पक्ष में बयान दिया। उन्होंने हाल ही में कहा कि टीम में सिर्फ तीन स्पिनर्स को मौका दे सकते है और मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने अक्षर पटेल को टीम में मौका देकर सही फैसला लिया, क्योंकि अक्षर पटेल बैट से भी योगदान दे सकते है।

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत-पाक में से कौन-सी टीम जीतेगी मैच?

इसके साथ ही जब सौरव गांगुली से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) टीम में से एक पसंदीदा टीम को चुनने के लिए कहा तो गांगुली ने कहा कि जो टीम अच्छा खेलेगी वह जीतेगी और मेरी कोई पसंदीदा टीम नहीं है। बता दें कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 2 सितंबर से पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.