Move to Jagran APP

'मैं घुटना तुड़वा लेता, लेकिन गेंदबाजी नहीं छोड़ता..', Shoaib Akhtar ने अफरीदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान

Shoaib Akhtar On Shaheen Afridi। टी-20 विश्व कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार को एक बार फिर याद करते हुए पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 21 Feb 2023 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2023 09:40 PM (IST)
'मैं घुटना तुड़वा लेता, लेकिन गेंदबाजी नहीं छोड़ता..', Shoaib Akhtar ने अफरीदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान
Shoaib Akhtar targeted Shaheen Afridi T20 WC 2022

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shoaib Akhtar On Shaheen Afridi। टी-20 विश्व कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) का विश्व विजेता बनने का सपना एक बार फिर चकनाचूर हो गया था। पाकिस्तान टीम की हार को एक बार फिर याद करते हुए पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है।

loksabha election banner

शोएब ने फाइनल मैच में चोट के कारण मैदान छोड़ने वाले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। उनका मानना है कि शाहीन को मैदान नहीं छोड़ना चाहिए था। उन्होंने कहा अगर मैं शाहीन की जगह होता तो पाकिस्तान के लिए मर जाता, लेकिन मैदान पर डटे रहता।

Shoaib Akhtar ने Shaheen Afridi को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, शोएब अख्तर ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर कहा कि 'टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में अगर मैं शाहीन अफरीदी की जगह होता तो कभी घुटने नहीं टेकता। घुटनों की मरम्मत तो बाद में भी की जा सकती थी, लेकिन वह मौका कभी वापस नहीं आएगा।'

इसके साथ ही शोएब ने आगे कहा, 'मैं उस वक्‍त इंजेक्शन लेता, दर्द की दवा लेता, लेकिन उन 2 ओवरों को जरूर फेंकता। मैं नीचे गिरता, फिर उठता, फिर से गिरता, दोबारा उठता, लेकिन गेंदबाजी जरूर करता। शोएब अख्‍तर ने आगे कहा कि लोग कहते कि तुम खत्म हो जाओगे, घुटना टूट जाएगा, मर जाओगे। मैं कहता कि मर जाना बेहतर है पर इस वक्‍त वर्ल्‍ड कप हाथ से नहीं जाना चाहिए। मैं पाकिस्‍तान का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी और नेशनल हीरो बन जाता।

Shoaib Akhtar ने Babar Azam को जमकर लताड़ा

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम को जमकर लताड़ लगाई। शोएब ने बाबर को उनकी कम्‍यूनिकेशन शैली को लेकर निशाना साधा और कहा कि बाबर आजम बड़ा ब्रांड नहीं हैं क्‍योंकि, वो इंग्लिश नहीं बोल पाते हैं।

अख्‍तर ने कहा, 'अभी आप देख लें। कोई कैरेक्‍टर नहीं है टीम में। ना कोई बात करने का तरीका। जब वो प्रेजेंटेशन में आते हैं तो कितना बुरा लगता है। कितना मुश्किल है इंग्लिश सीखना और बात करना? क्रिकेट एक बात है और मीडिया को संभालना अलग बात है। अगर आप बोल नहीं सकते, तो माफ कीजिएगा, लेकिन आप खुद को टीवी पर कभी एक्‍सप्रेस नहीं कर पाएंगे।'

यह भी पढ़े:

VIDEO: 'उसे इंग्लिश नहीं आती...', Shoaib Akhtar ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान Babar Azam को जमकर लताड़ा

यह भी पढ़े:

IPL 2023 Live Streaming :31 मार्च से शुरू होगा IPL का घमासान, जानें घर बैठे कैसे फ्री में देख सकते है लाइव मैच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.