Move to Jagran APP

Australian open 2024: Djokovic और Steve Smith ने मेलबर्न में खेला टेनिस, गॉड ऑफ क्रिकेट ने की लेजेंड्स की तारीफ, सोशल पर फैंस को खूब भा रहा वीडियो

14 जनवरी से टेनिस के ऑस्ट्रेलियन ओपन का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले 2023 के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच का कोर्ट से क्रिकेट के खिलाड़ी के साथ एक मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस पर गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। तेंदुलकर ने इस वीडियो को काफा पसंद किया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 13 Jan 2024 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 01:32 PM (IST)
नोवाक जोकोविच और स्टीव स्मिथ एक वीडियो में टेनिस खेलते नजर आ रहे है। फोटो- एक्स से स्क्रीनग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sachin tendulkar on Novak Djokovic and Steve Smith tennis playing video: 14 जनवरी से टेनिस के ऑस्ट्रेलियन ओपन का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले 2023 के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच का कोर्ट से क्रिकेट के खिलाड़ी के साथ एक मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

स्टीव स्मिथ और जोकोविच खेल रहे टेनिस

दरअसल इस वीडियो में जोकोविच Novak Djokovic इस दौरान अपने दोस्त ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ एक टेनिस खेल रहे हैं। अब इस पर गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। 34 साल के स्मिथ ने मेलबर्न पार्क का दौरा किया और इस दौरान उन्होंने जोकोविच के साथ टेनिस खेला।

तेंदुलकर ने जताई खुशी

दोनों को एक साथ टेनिस खेलते हुए देख तेंदुलकर ने इस पर अपने अंदाज में खुशी जाहीर की। तेंदुलकर Sachin tendulkar ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के एक्स हैंडल का वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा कि दो बेहतरीन खिलाड़ियों को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा। 

ये भी पढ़ें: दूसरे टेस्ट से पहले Allan Donald ने दी टीम इंडिया को मिलियन डॉलर की सलाह, SA की धरती पर रहा है तेंदुलकर का धमाकेदार रिकॉर्ड

तेंदुलकर के पोस्ट पर जोकोविच ने किया रिप्लाई

स्कोर सभी को काफी पसंद आया। तेंदुलकर के पोस्ट पर जोकोविच ने भी रिप्लाई किया और हाथ जोड़कर इमोटिकॉन के साथ आभार जताया। जोकोविच ने अब तक 9 ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब अपने नाम किए हैं। अब वह एक बार फिर ग्रैंड स्लैम के लिए कोर्ट पर उतरेंगे। पहले दौर में जोकोविच क्रोएशिया के डिनो प्रिज्मिक से भिड़ेंगे।

स्टीव को मिली नई जिम्मेदारी

डेविड वॉर्नर David Warner के टेस्ट से संन्यास लेने के बाद से स्टीव स्मिथ को पारी का आगाज करने के लिए प्रवल दाबेदार माना जा रहा है। ऐसे में स्मिथ ने ओपनिंग करने में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि कप्तान कमिंस स्मिथ से पारी का आगाज करवाने के फैसले के हक में नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें: PAK के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट में Steve Smith ने हासिल किया खास मुकाम, ऐसा करने वाले बने 18वें कंगारू खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.