Move to Jagran APP

CWC 2019: सचिन व गांगुली ने भारत की नई जर्सी पर दी अपनी राय, कही ये बातें

CWC 2019 टीम इंडिया की नई जर्सी पर पूर्व भारीतय दिग्गज सचिन वा गांगुली ने ये बातें कही।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 08:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 12:03 AM (IST)
CWC 2019: सचिन व गांगुली ने भारत की नई जर्सी पर दी अपनी राय, कही ये बातें
CWC 2019: सचिन व गांगुली ने भारत की नई जर्सी पर दी अपनी राय, कही ये बातें

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs England ICC cricket world cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच में अपनी नई जर्सी के साथ मैदान पर उतरी। नारंगी और ब्लू रंग की इस जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आई। अब सचिन व गांगुली ने भी इस नई जर्सी के बारे में अपनी नई प्रतिक्रिया दी। 

loksabha election banner

इस मैच के दौरान सचिन व गांगुली एक-साथ कमेंट्री कर रहे थे और सचिन ने कहा कि उन्हें ये नई जर्सी खूब पसंद आई। सचिन ने कहा कि उन्हें कमेंट्री बॉक्स से नई जर्सी काफी आकर्षक लग रही है। सचिन की बात में हां में हां मिलाते हुए गांगुली ने भी कहा कि उन्हें भी ये नई जर्सी काफी पसंद आई है। गांगुली ने ये भी कहा कि ये ड्रेस शायद टीम इंडिया की टी20 ड्रेस भी बन सकती है। 

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 337 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से बेयरस्टो ने शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं भारत की तरफ से मो. शमी ने पांच विकेट झटके और अपने वनडे करियर का सबसे बेस्ट प्रदर्शन कर डाला। शमी का विश्व कप में ये सबसे बेस्ट प्रदर्शन भी रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.