Move to Jagran APP

Rishabh Pant को वापसी करने में कितना समय लगेगा? Sourav Ganguly ने किया बड़ा खुलासा

Rishabh Pant comeback update सौरव गांगुली ने कोलकाता में दिल्‍ली कैपिटल्‍स शिविर के दौरान बताया कि ऋषभ पंत को वापसी करने में कितना समय लग सकता है। पंत का दिसंबर में गंभीर कार एक्‍सीडेंट हो गया था जिसमें वो बुरी तरह जख्‍मी हो गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Mon, 27 Feb 2023 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2023 07:31 PM (IST)
Sourav Ganguly on Rishabh Pant: ऋषभ पंत को ठीक होने में समय लगेगा

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने खुलासा किया है कि विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भारत के लिए वापसी करने में दो साल का समय लग सकता है। आगामी आईपीएल के लिए सौरव गांगुली दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ प्रबंधन भूमिका में हैं। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स में ऋषभ पंत की जगह भरना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

गांगुली ने साथ ही बताया कि इस पर फैसला नहीं हो पाया है कि पंत का विकल्‍प कौन होगा। पूर्व बल्‍लेबाज ने कहा कि दिसंबर 2022 में गंभीर दुर्घटना के बाद उन्‍होंने कई बार पंत से बातचीत की। गांगुली ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'मैंने पंत से कई बार बात की। निश्चित ही वो बुरे दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके ठीक होने की कामना करता हूं। एक साल या फिर कुछ सालों में वो भारत के लिए खेलने लौटेगा।'

इन दो नामों में उलझे गांगुली

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पंत के विकल्‍प की घोषणा करना बाकी है। गांगुली अब तक तय नहीं कर पाएं हैं कि युवा अभिषेक पोरेल या अनुभवी शेल्‍डन जैक्‍सन में से कौन बेहतर होगा। गांगुली ने कहा, 'हमारे पास इसका पता लगाने का समय है। अगला शिविर आईपीएल के पहले शुरू होगा।' दिल्‍ली कैपिटल्‍स को कप्‍तान की खोज भी करनी है और डेविड वॉर्नर को इसका प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने कोलकाता में तीन दिवसीय अभ्‍यास शिविर आयोजित किया, जिसमें पृथ्‍वी शॉ, इशांत शर्मा, चेतन सकारिया, मनीष पांडे और अन्‍य घरेलू खिलाड़ी नजर आए। गांगुली ने कहा, 'आईपीएल में अभी एक महीना बचा है और सीजन बस शुरू हुआ है। क्रिकेटर्स जितना क्रिकेट खेल रहे हैं, तो सभी को एकजुट करना मुश्किल है। चार या पांच खिलाड़ी हैं, जो ईरानी ट्रॉफी खेलेंगे। सरफराज की उंगली में चोट है। वो आईपीएल तक फिट हो जाएंगे।'

यह भी पढ़ें: 'जब भारत के लिए रन नहीं बना सकते तो', आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे KL Rahul पर भड़के गांगुली, जमकर सुनाई खरी-खोटी 

यह भी पढ़ें: 'मुझे फेल माना गया, लेकिन', Virat Kohli ने अपनी कप्तानी को लेकर कहीं मन की बात, आलोचकों को दिया करारा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.