Move to Jagran APP

IPL 2024 के लिए फिट करार दिए जाने के बाद Rishabh Pant ने दिया पहला रिएक्‍शन, इंस्‍टा पोस्‍ट ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को आधिकारिक घोषणा की है कि ऋषभ पंत आगामी आईपीएल खेलने के लिए फिट हैं। पंत ने बोर्ड द्वारा आईपीएल के लिए फिट करार दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये पहला रिएक्‍शन दिया है। ऋषभ पंत के पास आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने का शानदार मौका है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 12 Mar 2024 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 07:46 PM (IST)
ऋषभ पंत को बीसीसीआई ने आगामी आईपीएल के लिए फिट करार दिया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 में खेलने के लिए फिट करार दे दिया है। पंत जल्‍द ही दिल्‍ली कैपिटल्‍स से जुड़ेंगे। विकेटकीपर बल्‍लेबाज के पास आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के जरिये टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह पाने का गोल्‍डन चांस भी होगा।

पता हो कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में होगा। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, ''सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत को 14 महीने के रिहैब और रिकवरी प्रक्रिया से गुजरने के बाद फिट करार दिया जाता है।''

पंत का वायरल पोस्‍ट

बीसीसीआई की घोषणा के बाद 26 साल के पंत ने इंस्‍टाग्राम पर खुद की फोटोज पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''मुस्‍कुराते रहिए।'' यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर चंद लम्‍हों में वायरल हुआ। फैंस ने पंत की वापसी पर खुशी जाहिर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

कैसे हुआ था एक्‍सीडेंट

याद हो कि दिसंबर 2022 में पंत दिल्‍ली से अपने घर ऋषिकेश जा रहे थे, जहां देहरादून के करीब हाई-वे पर गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से उनका गंभीर एक्‍सीडेंट हुआ था। पंत की गाड़ी अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से जाकर टकराई व पलटी खा गई। कुछ ही पल में कार में आग लग गई।

यह भी पढ़ें: 'Rishabh Pant T20 World Cup 2024 खेल सकते हैं अगर...' Jay Shah ने विकेटकीपर बैटर की फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

पंत ने हाथ से कार का कांच तोड़ा और बाहर निकले। भारतीय क्रिकेटर को करीबी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और फिर आगे चलकर उनका सही उपचार व सर्जरी कराई गई। विकेटकीपर बल्‍लेबाज को कई रिहैब कार्यक्रम से गुजरना पड़ा। वह इस दौरान क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहे।

दिल्‍ली का पहला मैच

ऋषभ पंत आगामी आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करने को बेताब हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 23 मार्च को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के साथ करेगी। यह मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant के बारे में मिला बड़ा अपडेट, Mohammed Shami और प्रमुख तेज गेंदबाज IPL 2024 से हुए बाहर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.