Move to Jagran APP

Shaheen Afridi के बिगड़ते फॉर्म का असली कारण आया सामने, बड़े काम की PAK के लिए महान भारतीय दिग्गज की यह सलाह

पाकिस्तान टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की धरती पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला जा रहा है। अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान शाहीन को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि शाहीन की गेंदबाजी में गति की कमी का कारण उन पर पड़ने वाले दबाव है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 16 Dec 2023 04:00 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 04:00 PM (IST)
पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने शाहीन के फॉर्म पर अहम सलाह दी है। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ravi Shastri on Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की धरती पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान की टीम ने सीरीज के पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया। 

loksabha election banner

पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी-

इस बीच पाकिस्तान टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले जिस चीज को लेकर सबसे बेहतरीन मानी जा रही थी, अब उसी में टीम निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाजी की। नसीम शाह और हारिस रऊफ की गैरमौजूदगी में टीम के पास इस वक्त शाहीन शाह अफरीदी हैं।

शास्त्री ने शाहीन को लेकर अपनी राय दी-

पहले 95 ओवर में शाहीन ने 95 ओवर फेंके, जिसमें उनकी गति चिंताजनक थी। ऐसे में अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान शाहीन को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने शाहीन की गति में कमी का कारण उन पर दबाव को बताया है।

ये भी पढ़ें:- South Africa को ODI में मात देने के लिए तैयार Team India, फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा BCCI का ये वीडियो

क्या बोले शास्त्री-

शास्त्री ने कहा कि "मुझे लगता है कि शाहीन अफरीदी की असली परेशानी इस वक्त दबाव है। जब तेज गेंदबाजी की बात आती है, तो आप दूसरे के समर्थन के बिना इसे सही तरह से नहीं डाल सकते। जब आप पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी की बात करते हैं तो उसमें हर समय गति होती है। और इस वक्त यहां टीम के पास एक भी गेंदबाज नहीं है, जो 140 की गति से गेंद डाल सके।"

आमेर जमाल ने किया कमाल-

ऐसे में यह शाहीन के ऊपर बहुत दबाव डालता है। हालांकि आमेर जमाल ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आमेर जमाल ने पाकिस्तान के लिए 6 विकेट चटकाए। उन्होंने पहली पारी ट्रैविस हेड और डेविड वॉर्नर जैसे बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें:- साउथ अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज के कोचिंग स्टाफ में हुआ बड़ा बदलाव, अब ये होंगे Team India के हेड कोच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.