Move to Jagran APP

South Africa को ODI में मात देने के लिए तैयार Team India, फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा BCCI का ये वीडियो

भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टी20 सीरीज को 1- से बराबरी पर खत्म करने के बाद अब टीम का अगला टारगेट वनडे सीरीज है। केएल राहुल समेत वनडे सीरीज में भाग लेने वाले खिलाड़ी शुक्रवार को जोहान्सबर्ग पहुंच गए हैं। बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर टीम का एक वीडियो शेयर किया है। खिलाड़ी वनडे को जीतने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 16 Dec 2023 10:32 AM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 10:32 AM (IST)
टी20 सीरीज के बाद टीम का अगला टारगेट वनडे सीरीज है। फोटो- बीसीसीआई एक्स से स्क्रीनशार्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। SA vs Ind ODI Series: भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टी20 सीरीज को 1- से बराबरी पर खत्म करने के बाद अब टीम का अगला टारगेट वनडे सीरीज है। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने तीनों फॉर्मेट की सीरीज के लिए अलग-अलग कप्तान और टीम का सिलेक्शन किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो-

ऐसे में अब केएल राहुल समेत वनडे सीरीज में भाग लेने वाले खिलाड़ी शुक्रवार को जोहान्सबर्ग पहुंच गए हैं। बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर टीम का एक वीडियो शेयर किया है, जहां खिलाड़ी वनडे में साउथ अफ्रीका को मात देने के लिए नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

नेट पर पसीना बहा रहे खिलाड़ी-

वीडियो में स्पिनर अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। वनडे सीरीज में टीम की कमान इस बार केएल राहुल के हाथों में होगी। इसके अलावा श्रेयस अय्यर भी वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 'चाइनामैन' की फिरकी पर जमकर थिरके SA बल्लेबाज, 17 रन देकर चटकाए 5 विकेट, Bhuvneshwar Kumar के एलीट क्लब में मारी एंट्री

क्या होगा वनडे सीरीज का शेड्यूल-

वनडे सीरीज में दोनों टीमों के बीच 17 से 21 दिसंबर तक तीन मैच खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जो कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी चुनौती होगी। टीम इंडिया पिछले 31 सालों से दक्षिण अफ्रीका की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है।

टेस्ट सीरीज जीतना होगी बड़ी चुनौती-

अगर रोहित शर्मा यह सीरीज जीत लेते हैं तो उनके पास वर्ल्ड कप की हार को भुलाना का बड़ा मौका होगा। इससे रोहित का नाम क्रिकेट इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। साथ ही इस सीरीज में रन-मशीन विराट कोहली भी वापसी करेंगे, जिनका दक्षिण अफ्रीका की धरती पर अच्छा रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ें:- इस बार गेंदबाज नहीं इसमें मिला Siraj को बेस्ट मेडल, फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा BCCI का वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.