Move to Jagran APP

Asia Cup 2023: पीसीबी अध्यक्ष समझौते के लिए तैयार, भारत के मैच हाइब्रिड मॉडल पर कराने की मांग

नजम सेठी ने कहा कि पीसीबी समझौते के लिए तैयार है। उन्होंने मांग की कि एशिया कप को हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाए। इसके अलावा नजम सेठी ने कहा कि वनडे विश्व कप के मैच पाकिस्तान भी हाइब्रिड मॉडल पर खेलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 11 May 2023 09:09 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 09:09 PM (IST)
Asia Cup 2023: पीसीबी अध्यक्ष समझौते के लिए तैयार, भारत के मैच हाइब्रिड मॉडल पर कराने की मांग
नजम सेठी ने कहा कि वह समझौते के लिए तैयार हैं। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी ने हाइब्रिड मॉडल की मांग की है। गुरुवार को नजम सेठी ने कहा कि पीसीबी समझौते के लिए तैयार है। उन्होंने मांग की कि एशिया कप को हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाए। इसके अलावा नजम सेठी ने कहा कि वनडे विश्व कप के मैच पाकिस्तान भी हाइब्रिड मॉडल पर खेलेगा।

loksabha election banner

बता दें कि एशिया कप 2023 के होस्ट देश को लेकर बीसीसीआई और पीसीबी में ठनी है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही साफ कर दिया है कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसके बाद पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज रजा ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान नहीं आता तो पाक टीम भी वनडे विश्व कप खेलने भारत नहीं जाएगी।

ACC की बैठक में हुई हाइब्रिड मॉडल पर चर्चा

इस विवाद के बीच इंडिया टुडे से बात करते हुए नजम सेठी ने कहा कि एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) के सदस्यों, जिनमें भारत और पाकिस्तान शामिल हैं, ने एक हाइब्रिड मॉडल की संभावना पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान नहीं आना चाहता है तो कोई बात नहीं। हम हाइब्रिड मॉडल पर भारत के मैच के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान समझौते को तैयार

नजम सेठी ने कहा, "अगर भारत पाकिस्तान में खेलने के लिए तैयार है, तो कोई समस्या नहीं है, तो हम विश्व कप खेलने के लिए भी भारत जाएंगे। यदि यह संभव नहीं है तो हाइब्रिड मॉडल को एक समझौते के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम भी हाइब्रिड मॉडल पर ही वनडे विश्व कप के मैच खेलेंगे।

पाकिस्तान भी हाईब्रिड मॉडल पर खेलेगा मैच

पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि अगर भारत, पाकिस्तान में एशिया कप के मैच नहीं खेलेगा तो पाकिस्तान भी वनडे विश्व कप के मैच पाकिस्तान भारत में नहीं खेलेगा। वह भी हाइब्रिड मॉडल पर तटस्थ देश पर अपने मैच खेलेंगे। इसके साथ ही चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन भी हाइब्रिड मॉडल किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.