Move to Jagran APP

IPL qualifier 1: आज मुंबई और दिल्ली के मुकाबले में कौन सी टीम को मिल सकती है जीत, संजय बांगर ने बताया

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने दिल्ली की युवा टीम को मुंबई के लिए कड़ी चुनौती बताया। उनका मानना है कि जिस तरह से अब तक टीम ने युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल दिखाया है उसके बाद वह मुंबई पर हावी पड़ सकती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 02:41 PM (IST)
मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला क्वालिफायर मुकाबला

नई दिल्ली, आइएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आज शाम मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने दिल्ली की युवा टीम को मुंबई के लिए कड़ी चुनौती बताया है। उनका मानना है कि जिस तरह से अब तक टीम ने युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल दिखाया है उसके बाद वह मुंबई पर हावी पड़ सकती है।

loksabha election banner

दिल्ली की टीम ने अपने आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के खिलाफ 6 विकेट की दमदार जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ ही टीम ने अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर क्वालीफायर में जगह बनाई थी। मुंबई की टीम तो आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट की करारी हार मिली थी।

IPL Qualifier: आज हारने के बाद भी फाइनल में पहुंच सकती है दिल्ली और मुंबई, मिलेगा दूसरा मौका

मैच का प्रसारण करने वाले चैनल पर बांगर ने कहा, "आपको एक बात बताता हूं, देखिए जब प्ले़ऑफ की बात आती है तो पिछले मुकाबलों में क्या हुआ मायने नहीं रखता है। यह सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि उस दिन कौन की टीम अच्छा क्रिकेट खेलती है। मैं मानता हूं कि दिल्ली कैपिटल्स के पास प्लेऑफ मुकाबलों में खेलने का उतना अनुभव नहीं है लेकिन जिस तरह की चीजों से टीम इस सीजन में होकर गुजरी है वो अहम है।" 

दिल्ली की टीम ने अब तक जिस तरह से टूर्नामेंट में खेल दिखाया है उसके बाद बांगर टीम को जीत का दावेदार मानते हैं। "शुरुआत में सफलता और फिर टूर्नामेंट के बाद के मुकाबलों में असफलता। इसके बाद जगह बनाने के लिए एक अच्छा मुकाबला खेलना और दूसरे स्थान के लिए लड़ना।" 

IPL 2020 Qualifier 1 Match Preview: दिल्ली और मुंबई कटाना चाहेंगी फाइनल का टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.