Move to Jagran APP

भारत के 0-4 से हार का दावा करने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान को मुंह पर पड़े 'अंडे', ट्वीट कर बताया

सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के 4-0 से जीत का दावा करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जीत के बाद भारत को बधाई दी। उन्होंने माना की उनसे गलती हुई थी जो भारत को कम आंका।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:44 PM (IST)
भारत के 0-4 से हार का दावा करने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान को मुंह पर पड़े 'अंडे', ट्वीट कर बताया
ब्रिसबेन टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद रिषभ पंत और शुभमन गिल- फोटो ट्विटर पेजICC

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मे ऐतिहासिक जीत हासिल की। दूसरी पारी में 328 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने जीत हासिल की और गाबा के 32 साल का इतिहास बदल दिला। रिषभ पंत ने 89 रन की नाबाद पारी खेल नामुमकिन जीत को मुमकिन बनाया। सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत के 0-4 से हार का ट्वीट किया था और जीत के बाद लिखा कि उनको अंडे पड़ रहे हैं।

loksabha election banner

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच के पांचवें दिन 7 विकेट के नुकसान पर 328 रन बनाकर ऐतिहासिक जीत हासिल की। रिषभ पंत ने 138 गेंद पर 9 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 89 रन की पारी खेली। ओपनर शुभमन गिल ने 146 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 91 रन बनाए।

सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के 4-0 से जीत का दावा करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जीत के बाद भारत को बधाई दी। उन्होंने माना की उनसे गलती हुई थी जो भारत को कम आंका। वॉन ने मजाकिया लहजे में लिखा कि इंग्लैंड में भारत की जीत के बाद उनके मुंह पर अंडे पड़े।

वॉ ने लिखा, वाह क्या बात...यह बहुत ही बड़ी महान जीत है अगर कहें तो यह सब तक के इतिहास की सबसे बड़ी जीत है। यहां इंग्लैंड में मेरे चेहरे पर अंडे पड़ रहे हैं। लेकिन मुझे इस टीम का चरित्र और कला देखकर बहुत मजा आया। भारत में टैलेंट का भंडार है शुभमन गिल और रिषभ पंत भविष्य के सुपर स्टार हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.