Move to Jagran APP

'हमारे लिए अच्‍छा नहीं...' हार के बाद निराश Babar Azam ने दिया बड़ा बयान, रोहित के लिए कही दिल छूने वाली बात

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच अब तक के सारे विश्‍व कप मुकाबले भारत ने अपने नाम किए हैं। शुरुआती ओवरों में तो लग रहा था कि यह पिच नीरस है और यहां पर बड़ा स्‍कोर बनने वाला है लेकिन पिच का मिजाज परखते ही भारतीय गेंदबाजों और कप्‍तान रोहित शर्मा ने अपने प्‍लान में बदलाव कर लिया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 15 Oct 2023 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2023 06:00 AM (IST)
बाबर आजम ने भारत से हारने के बाद जताई निराशा। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में लगातार 8वीं बार हराया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। हार के बाद बाबर आजम ने निराशा जाहिर की। बाबर ने कहा कि हम बस नॉर्मल क्रिकेट खेल रहे थे। 191 रन पर आउट होना अच्छा नहीं था।

loksabha election banner

मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा, "हमारे बीच में अच्‍छी साझेदारी हुई थी, हम बस नॉर्मल क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन एकदम से हमारा मध्‍य क्रम ढह गया। हम अच्‍छी तरह से खत्‍म नहीं कर पाए। 191 पर ऑलआउट होना हमारे लिए अच्‍छा नहीं था। हमने टूर्नामेंट की अच्‍छी शुरुआत की थी। सच कहूं तो नई गेंद से हम अच्‍छा नहीं कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से रोहित भाई ने पारी को खेली वह शानदार थी।"

भारत ने अपने प्लान में किया बदलाव

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच अब तक के सारे वर्ल्ड कप मुकाबले भारत ने अपने नाम किए हैं। शुरुआती ओवरों में तो लग रहा था कि यह पिच नीरस है और यहां पर बड़ा स्‍कोर बनने वाला है, लेकिन पिच का मिजाज परखते ही भारतीय गेंदबाजों और कप्‍तान रोहित शर्मा ने अपने प्‍लान में बदलाव कर लिया।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: दर्शकों ने स्टेडयम में भरा नीला रंग, अरिजीत-शंकर और सुनिधि-नेहा का हुआ रंगारंग कार्यक्रम

अंत में हुआ 'रो हिट' शो

लगातार बाउंसर, गति में बदलाव, कटर और स्पिनरों के दबाव बनाने से पाकिस्‍तान पूरी तरह से बिखर गई। इसके बाद शुरू हुआ रो' हिट' शो जिन्‍होंने एक बेहतरीन पारी खेली और पाकिस्‍तान पर पूरी तरह से दबाव बनाए रखा। शुभमन गिल अच्‍छे टच में दिखे तो कोहली एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए, लेकिन अच्‍छी बात यह रही कि नंबर चार के प्रमुख बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी अर्धशतक लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK Highlights: वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 8वीं बार दी पटखनी, रोहित और श्रेयस की अर्धशतकीय पारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.