Move to Jagran APP

Ind vs Pak: पाकिस्तान के विरुद्ध ओपनिंग नहीं इस क्रम में खेल सकते हैं केएल राहुल : स्काट स्टायरिस

Ind vs Pak स्टाइरिस ने कहा कि केएल राहुल को लेकर कोई चिंता नहीं होगी। मुझे तब चिंता होगी जब वह जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौटेंगे। मुझे लगता है कि उन्हें अपना समय लेकर खेलना चाहिए क्योंकि उन्होंने नेट्स में बहुत पसीना बहाया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2022 08:24 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2022 08:24 PM (IST)
Asia cup 2022, Ind vs Pak, KL Rahul (Photo- ANI)

नई दिल्ली, एजेंसी। Ind vs Pak, Asia cup 2022: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के के पूर्व आलराउंडर स्काट स्टायरिस ने कहा है कि केएल राहुल पाकिस्तान के विरुद्ध एशिया कप मैच में खेलने के लिए तैयार होंगे। स्टायरिस ने कहा कि केएल राहुल को लेकर कोई चिंता नहीं होगी। मुझे तब चिंता होगी, जब वह जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौटेंगे। मुझे लगता है कि उन्हें अपना समय लेकर खेलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने नेट्स में बहुत पसीना बहाया है। वह पाकिस्तान के विरुद्ध तैयार होंगे। मुझे लगता है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे और शायद उन्हें मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने का मौका दिया जाएगा।

loksabha election banner

एशिया कप 2022 में भारत को पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है जो मजबूत टीम है, लेकिन टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का फॉर्म में नहीं होना टीम के लिए चिंता का विषय है। केएल राहुल आइपीएल 2022 के बाद से इंजर्ड थे और काफी वक्त तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के जरिए मैदान पर वापसी की थी। इस वनडे सीरीज में केएल राहुल ने टीम की कप्तानी की थी, लेकिन बतौर बल्लेबाज वो प्रभावित नहीं कर पाए थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था, लेकिन दूसरे व तीसरे मैच में उन्होंने एक और 30 रन की पारी खेली थी। 

केएल राहुल को लेकर माना जा रहा है कि उनकी वापसी को बाद वो पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, लेकिन उनके फॉर्म को देखकर ऐसा करना टीम के लिए बड़ी गलती भी हो सकती है। अगर केएल जल्दी आउट हो जाते हैं तो बाद के बल्लेबाज दवाब में आ जाएंगे और टीम बड़ा स्कोर करने में नाकाम रह सकती है। शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए स्टाइरिस का मानना है कि उनसे ओपनिंग करवाना चुनौती होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.