Move to Jagran APP

IND vs NZ: 'उनके सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज फेल', Suryakumar Yadav की तारीफ में AB De Villiers ने पढ़े कसीदे

Ab De Villiers Praises Suryakumar Yadav। भारतीय टीम के मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जाने और पहचाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान पर बड़े-बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। एबी डी विलियर्स ने सूर्या की तारीफ में हाल ही में एक बड़ा बयान दिया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:33 PM (IST)
IND vs NZ: 'उनके सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज फेल', Suryakumar Yadav की तारीफ में AB De Villiers ने पढ़े कसीदे
Ab De Villiers Praises Suryakumar Yadav (Photo-design_

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ab De Villiers Praises Suryakumar Yadav। भारतीय टीम के मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जाने और पहचाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान पर बड़े-बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्या ने दूसरे टी-20 मैच में आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर विनिंग चौका लगाकर भारत को 6 विकेट से जीत दिलाई।

loksabha election banner

उन्होंने सिर्फ 26 रन बनाए, लेकिन फैंस का दिल जरूर जीत लिया। फैंस ही नहीं हाल ही में साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने सूर्या की तारीफ में कसीदें पढ़ें है। उनका मानना है कि सूर्या खेल को अगले स्तर पर ले गए है। उनके सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं।

AB De Villiers ने Suryakumar Yadav की तारीफ में पढ़ें कसीदे

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB Devilliers) ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ करते हुए बयान दिया। उनसे जब पूछा गया कि सूर्या खेल के सबसे छोटे प्रारूप में शानदार रहे हैं। हमने आईपीएल में एक और स्टार डेवाल्ड ब्रेविस को भी देखा। क्या आपको उनकी बल्लेबाजी में कोई समानता नजर आती है?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''सूर्या और डेवाल्ड दोनों के खेल के तरीकों में समानता है। उन दोनों का बहुत इरादा है। जब वे गेंदबाजों का सामना करते हैं, तो वह दोनों काफी आक्रामक होते हैं। वह गेंदबाजों को कभी भी जमने नहीं देना चाहते। सूर्या के पास काफी अनुभव है। उन्होंने आईपीएल और मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों का भविष्य मुझे उज्जवल दिखता हैं।''

Suryakumar Yadav तोड़ सकते है AB De Villiers का रिकॉर्ड

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd T20) के बीच 1 फरवरी को खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव के पास दिग्गज एबी डी विलियर्स का पिकॉर्ड तोड़ने का सुनहेरा मौका है। बता दें कि आईसीसी टी-20 इंटरनेशनल रैंकिग में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज सूर्या को तीसरे टी-20 में महज 22 रन बनाकर सबसे ज्यादा रनों के मामले में डीविलियर्स को पीछे छोड़ सकते है। इससे पहले उन्होंने एमएस धोनी (1617 रन) और सुरेश रैन (1605 रन) को पीछे छोड़ा हैं।

यह भी पढ़ें:

‘अब हमारी बारी’, अंडर-19 महिला टीम ने जीता विश्व कप, तो Harmanpreet Kaur ने भी भरी चैंपियन बनने की हुंकार

Rahul Dravid ने Prithvi Shaw से की भारतीय महिला टीम को बधाई देने की खास अपील, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.