Move to Jagran APP

IND vs BAN: 'जड्डू को मिलना चाहिए...'रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, हार्दिक की चोट पर किया सनसनीखेज खुलासा

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा यह एक अच्छी जीत थी। हमने आज का मैच बढ़िया तरीके से शुरु नहीं किया था लेकिन मिडिल फेज में हमने बढ़िया वापसी की। आज के मैच में और पिछले दो मैचों में हमारी टीम ने काफी बढ़िया फील्डिंग की है। साथ ही हमारे गेंदबाज भी यह सोच समझ कर गेंदबाजी कर रहे हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 20 Oct 2023 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2023 07:00 AM (IST)
मैच जीतने के बाद रोहित, राहुल और विराट कोहली। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दी। भारत ने चार मैचों में लगातार चार जीत दर्ज कर ली है। विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शानदार शतक जड़ा। जीत के बाद रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। साथ ही जडेजा की फील्डिंग और गेंदबाजी की तारीफ की।

loksabha election banner

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, "यह एक अच्छी जीत थी। हमने आज का मैच बढ़िया तरीके से शुरु नहीं किया था, लेकिन मिडिल फेज में हमने बढ़िया वापसी की। आज के मैच में और पिछले दो मैचों में हमारी टीम ने काफी बढ़िया फील्डिंग की है। साथ ही हमारे गेंदबाज भी यह सोच समझ कर गेंदबाजी कर रहे हैं।"

'जडेजा को मिला चाहिए था'

रोहित ने आगे कहा, "आज के मैच में जड्डू ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच दिया जाना था, लेकिन सेंचुरी तो सेंचुरी होती है। हार्दिक की चोट फिलहाल ज्यादा गंभीर नजर नहीं आ रही है। उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे। हालांकि, हम कल एक बार फिर से उनकी चोट का आकलन करेंगे, उसके बाद आगे का फैसला लेंगे।"

भारतीय टीम का बेजोड़ प्रदर्शन

बता दें कि बांग्लादेश के 257 रन के लक्ष्य को भारत ने 3 विकेट खोकर 41.3 ओवर में हासिल कर लिया। विराट कोहली ने 97 गेंद पर नाबाद 103 रन की पारी खेली। विराट ने वनडे करियर का 48वां शतक जड़ा। वह अब सचिन के 49 शतक से मात्र एक कदम दूर हैं। वहीं, जडेजा ने 10 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट लिए थे। साथ ही एक लाजवाब कैच भी पकड़ा था।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: सचिन के और करीब आए Virat Kohli, जयवर्धने को छोड़ा पीछे; शतक जड़कर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.