Move to Jagran APP

IND vs AUS: 'मैं बहुत थक चूका हूं', क्या भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर होंगे David Warner?

IND vs AUS David Warner Feel Exhausted भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से खेली जानी है जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया टीम भारत का दौरा करेगी। बता दें कि इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही घोषित हो चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:57 PM (IST)
IND vs AUS: 'मैं बहुत थक चूका हूं', क्या भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर होंगे David Warner?
IND vs AUS, David Warner Feel Exhausted (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS, David Warner। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से खेली जानी है, जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया टीम भारत का दौरा करेगी। बता दें कि इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही घोषित हो चुकी है, वहीं, भारतीय टीम के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए फिलहाल टीम का ऐलान हुआ है।

prime article banner

ऑस्ट्रेलिया की टीम में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी शामिल है। लेकिन, हाल ही में क्रिकबज के हवाले से डेविड वॉर्नर ने एक बड़ा बयान दिया है। वॉर्नर ने कहा है कि वह काफी थका हुआ महसूस कर रहे है और काफी थक भी गए हैं। ऐसे में वॉर्नर के इस बयान के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि क्या डेविड सीरीज नहीं खेलेंगे? तो चलिए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए डेविड वॉर्नर ने क्या कहा।

IND vs AUS: भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले David Warner का बयान

दरअसल, बीबीएल में डेविड वॉर्नर (David Warner) की टीम सिडनी थंडर को 27 जनवरी को ब्रिसबेन हीट से हार मिली और सिडनी थंडर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि, यह काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं और थक गया हूं। ऐसे में मैं  क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वार्षिक क्रिकेट अवाॅर्ड्स प्रोगाम में हिस्सा नहीं ले रहा हूं। मेरे लिए अच्छा है कि घर पर एक और रात गुजारूंगा।

वॉर्नर ने आगे कहा, ''हो सकता मैं अगला साल अधिक फ्री रह पाऊं। हमारा समर काफी लंबा होने वाला है जिसमें भारत में होने वाल वनडे विश्व कप भी शामिल है। लेकिन पर्सनली मुझे कोशिश करनी होगी कि मैं अच्छा और फ्रेश रह सकूं।''

IND vs AUS: चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पूरा शेड्यूल

1. पहला टेस्ट, 9 से 13 फरवरी, वीसीए स्टेडियम, नागपुर

2. दूसरा टेस्ट,17 से 21 फरवरी, अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली

3. तीसरा टेस्ट, 1 से 5 मार्च, एचपीसीए स्टेडियम, धर्मशाला

4. चौथा टेस्ट,9 से 13 मार्च, नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

यह भी पढ़ें:

Border Gavaskar Trophy : मार्कस स्टोइनिस को सता रहा विराट कोहली का डर, सामने आई यह बड़ी वजह

IND vs NZ T20: 'ODI के किंग, लेकिन', Aakash Chopra ने पहले टी-20 में मिली हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों पर फोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.