Move to Jagran APP

ILT20: 'पोलार्ड एक शानदार लीडर', टी-20 लीग से पहले सूर्यकुमार यादव ने भेजा अपने दोस्त के लिए खास संदेश

Suryakumar Yadav On Kieron Pollard हाल ही में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने युटयूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें Suryakumar Yadav अपने पुराने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर एक बड़ा बयान दे रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 08 Jan 2023 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 01:28 PM (IST)
ILT20: 'पोलार्ड एक शानदार लीडर', टी-20 लीग से पहले सूर्यकुमार यादव ने भेजा अपने दोस्त के लिए खास संदेश
Suryakumar Yadav On Kieron Pollard ILT20 League (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Suryakumar Yadav On Kieron Pollard। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने तीसरे टी-20 मैच में 45 गेंदों में दमदार शतक जड़कर हर जगह वाहवाही लूट ली है। हाल ही में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने युटयूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूर्या अपने पुराने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर एक बड़ा बयान दे रहे है।

loksabha election banner

Suryakumar Yadav ने कीरोन पोलार्ड को लेकर दिया बयान

बता दें कि ILT20 League 2023 का पहला सीजन 13 जनवरी से खेला जाना है, जिसमें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से ताल्लुक रखने वाली एमआई अमीरात (MI Emirates) भाग ले रही है। इसी बीच टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने पुराने साथी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर एक बयान दिया है।

दरअसल, पोलार्ड को एमआई अमीरात टीम का कप्तान बनाया गया है, जिसको लेकर सूर्या ने एमआई टीवी से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें भरोसा है कि कीरोन पोलार्ड अच्छी लीडरशिप के साथ ही इंटरनेशनल लीग टी-20 में भी अच्छी स्थिति में रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि एक लीडर के रूप में पोलार्ड बहुत शांत, रचनाशील हैं और वह हर किसी को मैदान पर खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देते हैं चाहे टीम पंप के नीचे हो या भले ही हम शीर्ष पर हों।" सूर्यकुमार ने आगे कहा, "जब उन्होंने एमआई का नेतृत्व किया तो हमें बहुत सहज महसूस हुआ और मुझे यकीन है कि वह एमआई अमीरात के लिए भी ऐसा ही करेंगे।"

https://www.youtube.com/watch?v=NLMj5F2_WOc

पोलार्ड ने आईपीएल से लिया संन्यास

बता दें कि पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल ने अपना डेब्यू 2010 में किया था और साल 2022 तक वो इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे। इस दौरान उन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए कई यागदार मैच जीते। उन्होंने आईपीएल के 189 मैचों में 3412 रन दर्ज किए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 8.79 के इकॉनमी रेट से 69 विकेट चटकाए है। इसके साथ ही आईपीएल 2023 से पोलार्ड मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच के रूप में नजर आएंगे। इसके साथ ही सूर्या ने उनके बैटिंग कोच की भूमिका निभाने को लेकर कहा कि,

''मुझे नहीं पता कि यह कैसा होने वाला है, पिछले साल तक पोलार्ड खेल रहे थे, और एकदम से उनका कोच की भूमिका निभाना, काफी अलग होने वाला है हालांकि बल्लेबाजी और कोचिंग दोनों का अनुभव अलग रहने वाला है, मुझे आशा है कि वहीं ऊर्जा से कोच की भूमिका निभाएंगे"

यह भी पढ़िए:

कोच राहुल द्रविड़ ने बेस्ट इनिंग चुनने को कहा तो सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.