Move to Jagran APP

Gautam Gambhir Sreesanth Fight: गौतम गंभीर का श्रीसंत के साथ हुई लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन वायरल, 7 शब्दों में कर दी पूर्व गेंदबाज की बोलती बंद

Gautam Gambhir vs Sreesanth लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023( Legends Cricket League) के एक मैच में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) की लड़ाई के बाद दिग्गजों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। श्रीसंत ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो जारी कर गंभीर पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद अब गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन सामने आया हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 07 Dec 2023 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 01:50 PM (IST)
Gautam Gambhir का S Sreesanth के साथ हुई लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Gautam Gambhir vs Sreesanth: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023( Legends Cricket League) के एक मैच में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) की लड़ाई के बाद दिग्गजों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। श्रीसंत ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो जारी कर गंभीर पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि गंभीर की हमेशा की आदत है, वह सीनियर प्लेयर्स की इज्जत नहीं करते। उन्होंने वीरू भाई जैसे सीनियर प्लेयर्स को तक नहीं बक्शा। उन्होंने मुझे भी इस तरह मैच में बार-बार उकसाया और फिर बहुत अभद्र शब्द कहे। इसके बाद अब गौतम गंभीर का लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है। पूर्व भारतीय ओपनर ने 7 शब्दों में करारा जवाब दिया है।

Gautam Gambhir का S Sreesanth के साथ हुई लड़ाई के बाद सामने आया पहला रिएक्शन

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर अपनी हंसती हुई तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस दौरान कैप्शन दिया, ''मुस्कुराइए, जब दुनिया को सिर्फ अटेंशन चाहिए।'' इन 7 शब्दों में ही गंभीर ने ये स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि ये पूरा मामला LLC 2023 में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच का है, जिसमें श्रीसंत (S Sreesanth) के ओवर में गंभीर ने चौके और छक्का लगाया। इसके बाद मैदान पर खिलाड़ियों के बीच गरमा-गर्मी देखने को मिली। गंभीर और श्रीसंत एक-दूसरे को घूरते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: Legend League Video: S Sreesanth ने Gautam Gambhir के लिए उगला जहर, बोले- 'लड़ना उनकी आदत, वीरू भाई को भी नहीं बक्शा...'

एलएलसी एलिमिनेटर मैच में गंभीर के 30 गेंदों में 51 रन के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने 223 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात जायंट्स 211 रन ही बना सकी और ये मैच गौतम गंभीर के नेतृत्व वाली इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से जीत लिया।

S Sreesanth ने Gautam Gambhir पर साधा निशाना

श्रीसंत ने गंभीर पर मैच के बाद एक वीडियो जारी करते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था। वह हमेशा अपने सभी साथी प्लेयर्स के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के... वह वीरू भाई समेत कई सीनियर्स खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं। आज बिल्कुल वैसा ही हुआ। वो बार-बार उकसा रहे थे, वह बस मुझे कुछ-कुछ कहते रहे जो बहुत अभद्र था, जिसे गंभीर को नहीं करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: LLC 2023 Video: Gautam Gambhir और S Sreesanth के बीच मैदान में हुई तकरार, एक-दूसरे के साथ गुस्‍से में कुछ यूं किया कि वायरल हो गया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.