Move to Jagran APP

LLC 2023 Video: Gautam Gambhir और S Sreesanth के बीच मैदान में हुई तकरार, एक-दूसरे के साथ गुस्‍से में कुछ यूं किया कि वायरल हो गया वीडियो

LLC 2023 में खेले गए इंडिया कैपिटल्स बनाम गुजरात जायंट्स के बीच मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और श्रीसंत (S Sreesanth) के बीच भिड़ंत हुई। मैच में गंभीर का पुराना रूप देखने को मिला जिन्होंने करारे शॉट लगाए श्रीसंत की जमकर धुनाई की। इस दौरान श्रीसंत अपना आपा खो बैठे और गंभीर को आंख दिखाने की कोशिश करने लगे।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 07 Dec 2023 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 10:54 AM (IST)
Gautam Gambhir और S Sreesanth ने बीच मैच एक दूसरे को गुस्से में दिखाई आंखें

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Gautam Gambhir S Sreesanth Fight Video: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एक मैच में भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और श्रीसंत आपस में भिड़ गए। इस लीग के एलिमिनेटर मैच में गुजरात जायंट्स का सामना इंडिया कैपिटल्स से हुआ, जिसमें गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसल किया। इंडिया कैपिट्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए।

loksabha election banner

इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात जायंट्स 211 रन ही बना सकी। ये मैच इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से जीत लिया। मैच के दौरान गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच नोकझोंक देखने को मिली। दोनों ही खिलाड़ी बीच मैच एक-दूसरे को गुस्से में घूरते हुए नजर आए, जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते है पूरा माजरा।

Gautam Gambhir और S Sreesanth ने बीच मैच एक दूसरे को गुस्से में दिखाई आंखें

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि LLC 2023 में इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ओपनिंग करने के लिए आए और उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। गंभीर ने श्रीसंत के ओवर में उनकी जमकर धुनाई की। इस दौरान श्रीसंत (S Sreesanth) की गेंदों पर गंभीर ने कुछ करारे शॉट लगाए जिससे श्रीसंत अपना आपा खो बैठे और गंभीर को आंख दिखाने की कोशिश करने लगे, लेकिन गौतम भी चुप नहीं रहे।

यह भी पढ़ें:  IND W vs ENG W: Harmanpreet Kaur ने तोड़ डाला कप्‍तानी का बड़ा रिकॉर्ड, Dhoni-Kohli जैसे दिग्‍गज छूटे पीछे

ये पूरा मामला मैच के दूसरे ओवर का रहा, जहां गंभीर स्ट्राइक पर थे, जिन्होंने श्रीसंत के ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ा। अगली गेंद पर उन्होंने चौका लगाया। तीसरी गेंद डॉट रही। इसके बाद श्रीसंत अपने फॉलो थ्रू में आगे बढ़े और गंभीर को घूरने लगे। गंभीर भी उन्हें गुस्से में इशारा करने और कुछ कहने लगे। हालांकि, मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा। श्रीसंत ने 3 ओवर में 35 रन खर्च किए और 1 विकेट हासिल किया।

यह भी पढ़ें: WI vs ENG 2nd ODI: Sam Curran ने कैरेबियाई टीम से लिया पहले ODI का बदला, RCB के प्लेयर ने बल्ले से मचाई तबाही, ENG ने बराबर की सीरीज

देखें VIDEO: 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.