Move to Jagran APP

Duleep Trophy के Final से पहले Washington Sundar ने भरी हुंकार, टेस्ट क्रिकेट में वापसी की जताई पूरी उम्मीद

Washington Sundar Duleep Trophy भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने दलीप ट्रॉफी में शानदार वापसी कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। बता दें कि चोटिल की वजह से सुंदर 6 महीने से लंबे ब्रेक पर थे। इसके बाद उन्हें दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में सॉथ जोन की तरफ से मौका मिला था।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 11 Jul 2023 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2023 06:53 PM (IST)
Duleep Trophy के फाइनल से पहले Washington Sundar ने क्या कहा?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Duleep Trophy Final 2023 Washington Sundar। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने दलीप ट्रॉफी में शानदार वापसी कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। बता दें कि चोटिल होने की वजह से सुंदर 6 महीने से लंबे ब्रेक पर थे।

loksabha election banner

इसके बाद उन्हें दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में सॉथ जोन की तरफ से मौका मिला, लेकिन उस मैच में वॉशिंगटन सुंदर कुछ कमाल नहीं कर सके और 11 ओवर में केवल 1 विकेट चटकाने के साथ बल्ले से 14 रन ही बना सके। भले ही वह सेमीफाइनल मैच में कुछ कमाल न कर सके हो, लेकिन वॉशिंटन इस मैच के बाद काफी कॉन्फिडेंट नजर आए। उन्होंने हाल ही में रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की उम्मीद जताई है।

Duleep Trophy के फाइनल से पहले Washington Sundar ने क्या कहा?

दरअसल, दलीप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला वेस्ट जोन और सॉथ जोन के बीच 13 जुलाई से खेला जाएगा। इस मैच से पहले वॉशिंगटन सुंदर ने एक बयान देते हुए कहा कि "दलीप ट्रॉफी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर मैं यहां अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो इससे मुझे अपने जीवन में आत्मविश्वास और विश्वास मिलेगा।

वाशिंगटन ने दलीप के फाइनल से पहले आगे कहा, "जब मैं अधिक लाल गेंद के साथ खेल खेलूंगा तो मुझे अधिक अनुभव होगा। मैं और भी बहुत सी चीजें सीखूंगा। मुझे उम्मीद है कि मुझे काउंटी क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा और इससे मुझे बेहतर विकास करने में मदद मिलेगी।"

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसके बाद से वह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं, दलीप ट्रॉफी क फाइनल मैच में वॉशिंगटन सुंदर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

उन्होंने साथ ही कहा कि सीजन की शुरुआत में इस तरह के खेल (दलीप ट्रॉफी) होना अच्छा है, क्योंकि मैं अधिक से अधिक मैच खेलना चाहूंगा। मुझे चुनौतियों ने मानसिक रूप से मजबूत बनाया है। लोगों को हर दिन चुनौतियों से गुजरना पड़ता है, और एक क्रिकेटर के जीवन में भी ऐसा ही होता है। इसलिए, मुझे बस इससे निपटने का रास्ता खोजने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.