Move to Jagran APP

धड़ाम हुए इस कंपनी के शेयर, निवेशकों को हर स्टॉक पर पांच फीसद का नुकसान

Zomato Share Price जोमैटो के सह-संस्थापक गुंजन पाटीदार के इस्पीफे के बाद कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। पाटीदार कंपनी की शुरुआत से जुड़े हुए थे। हालांकि उनके इस्तीफे देने के कारण का खुलासा नहीं हुआ है।

By Abhinav ShalyaEdited By: Abhinav ShalyaPublished: Tue, 03 Jan 2023 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jan 2023 02:01 PM (IST)
Zomato share price down by 5 percent (Jagran File Photo)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। जोमैटो के सह-संस्थापक और चीफ टेक्नोलॉजी अफसर गुंजन पाटीदार के इस्तीफे के बाद मंगलवार को कंपनी का शेयर करीब पांच प्रतिशत की गिरावट के साथ खुला। कंपनी के शेयर में हाल के दिनों में देखी गई ये सबसे बड़ी गिरावट है।

loksabha election banner

बता दें, आज सुबह बीएसई पर 4.31 प्रतिशत की गिरावट के साथ शेयर 57.65 पर खुला, जबकि एनएसई पर शेयर 4.97 प्रतिशत की गिरावट के साथ 57.30 पर खुला। इस दौरान बीएसई पर शेयरों का वॉल्यूम 14.86 लाख और एनएसई पर ये 2.20 करोड़ रहा।

दिन के कारोबार में संभाला शेयर

जोमैटो के शेयर में दिन के कारोबार में थोड़ी बढ़त देखने को मिली। दोपहर 1:30 तक शेयर एनएसपी 2.57 प्रतिशत की गिरावट के साथ 58.80 पर कारोबार कर रहा था, जबकि बीएसई पर शेयर 2.49 प्रतिशत गिरकर 58.75 पर था। इस दौरान शेयर ने एनएसई पर 59.55 के उच्चतम स्तर को भी छुआ।

कंपनी की शुरुआत से जुड़ी थे पाटीदार

बता दें, पाटीदार का नाम कंपनी के उन कुछ चुनिंदा कर्मचारियों में शामिल था, जो कंपनी की शुरुआत से ही जुड़े थे। सोमवार को कंपनी की ओर से दी गई रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा गया कि पिछले दस सालों से वे कंपनी के साथ जुड़े हुए थे। उनका कंपनी के टेक में कुशल बनाने में बहुत अहम योगदान है। हालांकि, उनकी ओर से इस्तीफा क्यों दिया गया। इस पर कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया।

मोहित गुप्ता ने छोड़ी कंपनी

पिछले साल नवंबर में कंपनी के एक अन्य सह- संस्थापक मोहित गुप्ता ने कंपनी को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 4.5 साल पहले सीईओ के रूप में कंपनी में शामिल हुए थे और 2020 में उन्हें कंपनी का सह- संस्थापक बना दिया गया था। इससे पहले डिप्टी चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर नितिन सवारा और ग्लोबल ग्रोथ के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ झावर ने भी हाल ही में कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

BharatPe के सीईओ सुहैल समीर ने दिया इस्तीफा, नलिन नेगी होंगे कंपनी के अंतरिम CEO

लोन लेने वालों पर फिर बढ़ा EMI का बोझ, इस सरकारी बैंक ने ब्याज दरों में की बढ़ोतरी

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.