Move to Jagran APP

Vistara दिल्ली से लंदन के लिए शुरू कर रही नॉन स्टॉप फ्लाइट, जानिए कितना होगा किराया

निजी क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी विस्तारा दिल्ली और लंदन के बीच नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी।

By NiteshEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 11:03 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 07:21 AM (IST)
Vistara दिल्ली से लंदन के लिए शुरू कर रही नॉन स्टॉप फ्लाइट, जानिए कितना होगा किराया
Vistara दिल्ली से लंदन के लिए शुरू कर रही नॉन स्टॉप फ्लाइट, जानिए कितना होगा किराया

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। निजी क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी विस्तारा दिल्ली और लंदन के बीच नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी। एयरलाइन 28 अगस्त से 30 सितंबर के बीच दिल्ली से लंदन के बीच स्पेशल फ्लाइट शुरू करेगी। ये उड़ानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेंगी। भारत और ब्रिटन के बीच उड़ान सेवा में समझौतों के तहत इन उड़ानों की मंजूरी दी गई है। 

loksabha election banner

कितना होगा किराया

दिल्ली से लंदन तक का इकोनॉमी क्लास का एक तरफा किराया 29,912 रुपये से शुरू होगा। प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का किराया 44,449 रुपये और बिजनेस क्लास में यह किराया 77,373 रुपये से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: वेतन से नहीं चल रहा काम तो घर बैठे अपनाएं ये तरीके, आएगा खूब पैसा

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थेंग के मुताबिक, दुनियाभर से धीरे-धीर लॉकडाउन खुलने के दौरान ये विशेष उड़ान दोनों देशों के बीच यात्रा को सुविधाजनक बनाने का काम करेगी। एयरलाइन दोनों तरफ से नॉन-स्टॉप उड़ान के लिए इस रूट पर अपने ब्रांड-न्यू बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान का इस्तेमाल करेगी।

विस्तारा ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार छूट का ऑफर पेश किया है। इसमें यात्री 15 फीसद तक फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर में यात्रियों को यात्रा से कम से कम आठ दिन पहले टिकट बुकिंग करानी होगी। ऑफर की जानकारी एयरलाइन में अपने ट्विटर हैंडल पर भी दी है। इस ऑफर के तहत 24 अगस्त 2020 तक टिकट बुकिंग करने वालों को इसका फायदा मिलेगा। इसके तहत पैसेंजर्स 24 नवंबर 2020 तक सफर कर सकेंगे। 24 नवंबर के बाद 10 फीसद का ऑफ मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.