Move to Jagran APP

Elon Musk ने शेयर की 'भविष्य में नौकरियों' की लिस्ट, भारतीय फूड डिलीवरी कंपनी ने दिया ये सुझाव

Elon Musk Tweet एलन मस्क की ओर से भविष्य में आने वाली संभावित नौकरियों को लेकर एक ट्वीट किया गया है जो काफी वायरल हो गया है। इस ट्वीट पर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने भी मजेदार जवाब दिया है।

By Abhinav ShalyaEdited By: Abhinav ShalyaPublished: Sun, 19 Mar 2023 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 11:22 AM (IST)
Elon Musk ने शेयर की 'भविष्य में नौकरियों' की लिस्ट, भारतीय फूड डिलीवरी कंपनी ने दिया ये सुझाव
Elon Musk Shares list of jobs on Twitter

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क अपने द्वारा किए जाने वाले ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वे हमेशा फॉलोवर्स के लिए कुछ नया ट्वीट करते रहते है। अब उनकी ओर से किया गया एक और ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें भविष्य की नौकरियों के बारे में बताया गया है।

loksabha election banner

मस्क की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि भविष्य में Gravity Eater, Quantum Hunter,Glitch Dreamer,Void Deer और Boson Cutter जैसी जॉब्स आएंगी। इस ट्वीट को अब तक 1.15 लाख से अधिक लाइक्स और 9500 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं।

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने दिया जवाब

एलन मस्क के इस ट्वीट पर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी का जवाब काफी मजेदार रहा है। स्विगी ने मस्क के ट्वीट के जवाब में एक फोटो ट्वीट की, जिसके कैप्शन में लिखा था कि पानी पूरी टेस्टर लिखा था और फोटो में पानी पूरी के साथ एक कार्टून था। स्विगी की ओर से दिए गए इस रिप्लाई को अब तक 396 लाइक्स और 12 रीट्वीट मिल चुके हैं।

यूजर्स ने कहा भविष्य की तैयारी

मस्क के ट्वीट के जवाब में ट्विटर पर एक यूजर ने कहा कि वे एक प्रेरणा हैं और आने वाले राष्ट्रपति चुनावों में भाग लेना चाहिए। वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप हमें ये बता रहे हैं कि मुझे अभी भी भविष्य में काम करना होगा?

ट्विटर के कोड्स ओपन सोर्स होंगे

इससे एक दिन पहले मस्क की ओर से किए गए थ्रेड में कहा गया था कि 31 मार्च से ट्विटर, यूजर्स को ट्वीट की सिफारिश करने वाले सभी कोड्स को ओपन सोर्स कर देगा। इसकी एल्गोरिदम काफी जटिल और कंपनी के अंदर पूरी तरह से समझ में नहीं आती है। मस्क का मानना है कि इससे सिफारिश की गुणवत्ता में तेजी से सुधार होगा।

बता दें, मस्क द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद काफी सारे बदलाव किए जा रहे हैं, जिसमें कंपनी से कर्मचारियों की छंटनी और ब्लू टिक को पेड किया जाना प्रमुख हैं।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.