Move to Jagran APP

Bihar Accident News: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बढ़ई मिस्त्री और हेल्पर को रौंदा, दर्दनाक मौत

लालसरैया चौक के समीप मंगलवार की शाम सात बजे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लोगों को रौंद दिया। पुलिस ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन के हवाले कर दिया है। अमृत पासवान बढ़ई मिस्त्री का काम करता था और उसके साथ रंगलाल मांझी हेल्पर था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By Manoj Mishra Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 31 Jan 2024 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2024 03:57 PM (IST)
तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बढ़ई मिस्त्री और हेल्पर को रौंदा, दर्दनाक मौत

संवाद सूत्र, मझौलिया (पश्चिमी चंपारण)। बेतिया-मोतिहारी पथ पर मझौलिया थाना क्षेत्र के लालसरैया चौक के समीप मंगलवार की शाम सात बजे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लोगों को रौंद दिया। घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। घटना में बखरिया के अमृत पासवान (27) व लालसरैया के रंगलाल मांझी (40) की मौत हो गई है।

पुलिस ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन के हवाले कर दिया है। अमृत पासवान बढ़ई मिस्त्री का काम करता था और उसके साथ रंगलाल मांझी हेल्पर था।

मृतक अमृत पासवान के भाई अरविंद पासवान ने बताया कि मंगलवार की शाम दोनों काम कर वापस लौट रहे थे। अमृत पासवान साइकिल से रंगलाल मांझी को छोड़ने उसके घर जा रहा था। घर के समीप लालसरैया चौक पर पहुंचने पर अमृत ने रंगलाल मांझी को साइकिल से उतार दिया और घर जाने को कहा।

मृतक रंगलाल मांझी के स्वजन: जागरण

सड़क किनारे दोनों कर रहे थे गपशप

दोनों सड़क किनारे खड़ा होकर कल काम पर चलने की योजना पर बात करने लगे। अभी पांच मिनट भी नहीं बीता होगा कि इसी दौरान मोतिहारी की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने दोनों को रौद दिया और फरार हो गया। ठोकर लगते ही वहां अफरातफरी मच गई। अमृत पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंगलाल मांझी की सांस चल रही थी।

मामले की जांच शुरू

आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल रंगलाल को मझौलिया अस्पताल पहुंचाया। जहां रंगलाल मांझी की भी मौत हो गई। इस बावत मझौलिया के प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इधर, घटना के बाद दोनों के स्वजनों में कोहराम मचा है। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में पहुंचतते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां चीख पुकार मच गई। अमित पासवान की पत्नी ममता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। अमृत को पांच व तीन वर्ष की पुत्री शिवानी कुमारी व नीलम कुमारी तथा एक वर्ष के पुत्र अभिनंदन कुमार है।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में दरभंगा राज के मंदिरों के करोड़ों के आभूषण बेचे, तीन गिरफ्तार; पुलिस कर रही है जांच

ये भी पढ़ें- Cyber Crime: झारखंड में साइबर ठगी करने वाले दो शातिर नवगछिया से गिरफ्तार, फ्रॉड से कमाए करोड़ों रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.