Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav के साथ दिखा शार्प शूटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो; बीजेपी बोली- वोट बैंक के लिए ये सबकुछ...

Sharp Shooter Md. kaif with Tejashwi Yadav बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव सरकार से बेदखल होने के बाद जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं। इसके तहत वह सिवान आए थे। रैली के दौरान मंच पर पत्रकार हत्याकांड के आरोपी मो. कैफ के दिखने और अतिथि भवन में उसकी तेजस्वी यादव के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Ramesh Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 23 Feb 2024 05:44 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 05:44 PM (IST)
Tejashwi Yadav with Journalist Murder Accused Md Kaif तेजस्वी के साथ शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, सिवान। Tejashwi Yadav with Journalist Murder Accused Md Kaif। जन विश्वास यात्रा के तहत सिवान पहुंचे तेजस्वी यादव की रैली में शार्प शूटर मो. कैफ उर्फ बंटी के दिखने से राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया है।

loksabha election banner

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के तहत गुरुवार को सिवान के टड़वा पहुंचे हुए थे। रैली के दौरान मंच पर शार्प शूटर और पत्रकार हत्याकांड का आरोपी रहा मो. कैफ देखा गया।

इसके अलावा, उसकी तेजस्वी के साथ अतिथि भवन में बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्याकांड में मो. कैफ को पुलिस द्वारा अप्राथमिक अभियुक्त बनाया गया था। पूछताछ के बाद सीबीआई ने उसे जेल भेज दिया था। जांच के क्रम में उसे केस से क्लीन चीट दे दी थी।

भाजपा ने पूछा- जन विश्वास यात्रा निकाल रहे या अपराधी विश्वास?

शार्प शूटर कैफ के तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखने पर भाजपा ने आरजेडी पर हमला बोला है। बिहार बीजेपी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव से पूछा कि तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं या अपराधी विश्वास?

बिहार बीजेपी ने लिखा कि तेजस्वी यादव वोटबैंक के चक्कर में अंधे हो चुके हैं। तेजस्वी यादव ने पत्रकार राजदेव रंजन यादव के खून के छींटे से रंगे हत्यारे के साथ मंच साझा कर गुंडाराज की झलक फिर से पेश की है। बीजेपी ने आरोप लगाया, "वोटबैंक के लिए ये (RJD) समाज और सिद्धांत सब कुछ गिरवी रख देंगे।

शहाबुद्दीन का सहयोगी रहा है कैफ

कैफ उर्फ बंटी मो. शहाबुद्दीन का सहयोगी रहा है। उसकी हिना शहाब और ओसामा शहाब से भी नजदीकी है। तेजस्वी के साथ मंच पर तस्वीर साझा होने को लेकर अब राजनीति शुरू हो चुकी है।

तस्वीर प्रसारित होने के बाद मो. कैफ ने बताया कि वह पिछले दो वर्षों से जमानत पर बाहर है। बच्चों को अपने कैफ क्रिकेट एकेडमी में प्रशिक्षण दे रहा है।

कैफ के खिलाफ थानों में दर्ज हैं कई संगीन मामले

उसने बताया कि वह पिछली बार अग्निवीर योजना के विरोध में युवाओं के समर्थन में जेल गया था और जमानत के बाद खेल से नाता जोड़कर अपना जीवन यापन कर रहा है।

बताते चलें कि मो. कैफ उर्फ बंटी पर नगर थाना सहित जिले के विभिन्न थानों में रंगदारी, लेबी सहित मारपीट के कई मामले दर्ज हैं और उन सभी मामलों में वह फिलहाल जमानत पर बाहर है।

विधानसभा चुनाव लड़ चुका है मो. कैफ

मो. कैफ पूर्व में युवा राजद से जुड़ा था। कुछ दिन राजद में रहने के बाद उसने राजद से नाता तोड़ लिया था और पिछले विधानसभा में वह रघुनाथपुर से रालोसद के चुनावचिह्न पर चुनाव लड़ा था। इसमें उसे हार मिली थी।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: नालंदा में दहेज की बलि चढ़ गईं दो-दो बेटियां, एक ने लगा ली फांसी तो दूसरे की गला घोंट कर हत्या

होटल बुलाकर चुपके से खींची अश्लील तस्वीर, इंस्टाग्राम पर कर दिया वायरल; मना करने पर कर दी ये खौफनाक डिमांड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.