Move to Jagran APP

Bihar News: सिवान में अधेड़ की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या, घरवालों को नहीं लगी भनक; मौके से खोखा बरामद

सिवान के गुठनी में अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। बिस्तर के नीचे से खोखा बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मंगलवार अलसुबह की है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 18 Apr 2023 10:06 AM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2023 10:06 AM (IST)
Bihar News: सिवान में अधेड़ की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या, घरवालों को नहीं लगी भनक; मौके से खोखा बरामद
Bihar News: सिवान में अधेड़ की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या, घरवालों को नहीं लगी भनक; मौके से खोखा बरामद

गुठनी (सिवान), संवाद सूत्र। बिहार के सिवान जिले के गुठनी में मंगलवार अलसुबह अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।

loksabha election banner

मामला गुठनी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का है। घटना के संबंध में बताया जाता है की मृतक लखन राजभर रात्रि में भोजन करके अपने घर के बाहर सोया हुआ था। मंगलवार की अलसुबह लगभग चार बजे अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या गोली मारकर कर दी। घर के लोग जब सुबह जगाने गए तो देखा की उनका बिस्तर खून से सना है।

कपड़े से ढका था मृतक का सिर

परिवार के लोगों को लगा की शायद उन्हें चोट लगी हैं। हालांकि, जब मुंह पर से कपड़ा हटाया गया तो उनके सिर पर गोली लगने का निशान देख स्वजन के होश उड़ गए। घर में चीख-पुकार मच गई। वहीं, शोर सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचे तो देखा की बिस्तर के नीचे खोखा गिरा हुआ है। देखते ही देखते यह खबर पुरे क्षेत्र में फैल गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर एसआई श्रवण पाल, एसआई ललन सिंह समेत दर्जनों पुलिस बल मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। साथ ही मृतक के स्वजन को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया।

पांच बच्चे और पत्नी को सांत्वना देने पहुंचे लोग

वहीं, स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि उदय राम, बीडीसी सदस्य बाल्मीकि राम समेत दर्जनों जनप्रतिनिधि व ग्रामीण स्वजन को सांत्वना दे रहे थे। मृतक अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ गया है। पुत्रों में कैलाश राजभर, अर्जुन राजभर, मुन्ना राजभर, मुनेश राजभर व एक बेटी निर्मला कुमारी शामिल है। थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.