Move to Jagran APP

Bihar Crime News : स्कॉर्पियो से लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस के डर से मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हुआ धंधेबाज

Bihar News बड़हरिया पुलिस ने स्कॉर्पियो से लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस रात के समय गश्ती पर थी जब पुलिस की जीप औराई की तरफ से गुजर रही थी। इसी बीच मीरगंज थाना क्षेत्र की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा।

By Jitendra Kumar (Barhariya) Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 11 Jun 2024 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 05:56 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बड़हरिया (सिवान)। बड़हरिया पुलिस को रविवार की रात शराब के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रात्रि गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के औराई से एक स्कॉर्पियो से 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

इस मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस रात के समय गश्ती पर थी, जब पुलिस की जीप औराई की तरफ से गुजर रही थी। इसी बीच, मीरगंज थाना क्षेत्र की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, तो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। 

गाड़ी छोड़कर फरार हो गया चालक

कुछ दूर आगे जाने के बाद वह गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के जवानों ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके अंदर से 28 पेटी अंग्रेजी शराब बंटी बबली यानी 1260 पीस शराब बरामद हुई।

पुलिस इसके बाद शराब और गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई। अब कारोबारी की पहचान मे जुट गई है। पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि जब्त स्कॉर्पियो के रजिस्ट्रेशन नंबर से चालक और कारोबारी की पहचान कर प्राथमिक की दर्ज करने की प्रकिर्या चल रही है।

यह भी पढ़ें-

Private School Admission : निजी स्कूल में मुफ्त में पढ़ेंगे गरीब बच्चे; फटाफट करें आवेदन, शिक्षा विभाग की नई पहल

Jitan Ram Manjhi : 'जब लिफाफा खोला तो...', MSME विभाग मिलने पर क्या बोले मांझी? पीएम मोदी से ये हुई थी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.