Move to Jagran APP

Rohini Acharya: 'लालू यादव अपनी बेटी को...', ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी; मांझी ने भी दिया बड़ा बयान

सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद की दूसरी बेटी पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी अपनी टूरिस्ट बेटी को सिंगापुर से बुलाकर सारण से चुनाव लड़वा रहे हैं। चिराग पासवान के माता-पिता को गाली दिलवा रहे हैं। सम्राट चौधरी के माता-पिता को गाली दिलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद गुंडागर्दी पर उतर आई है। जनसभा में मांझी ने भी राजद पर हमला बोला।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Published: Fri, 26 Apr 2024 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 05:27 PM (IST)
'लालू यादव अपनी बेटी को...', ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी; मांझी ने भी दिया बड़ा बयान

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग बैकवर्ड-फॉरवर्ड, जात-पात एवं आरक्षण के नाम पर राजनीति करते हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कभी भी गरीबों एवं पिछड़ों का भला नहीं किया। उनके लिए आरक्षण का मतलब पत्नी, बेटा एवं बेटी है।

loksabha election banner

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू ने क्रिकेट में पानी ढोने वाले बेटे को उपमुख्यमंत्री बनवा दिया। जबकि जिसने अपनी पत्नी की पिटाई कर प्रताड़ित किया, उसे मंत्री बनवा दिया। कांग्रेस के शासन काल में मीसा कानून लागू किया गया, जिसके तहत लालू प्रसाद जेल गए।

उन्होंने कहा कि उस कानून के विरोध में उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'मीसा' रख लिया था। आज उसी कांग्रेस की गोद में वे खेल रहे हैं। वे शुक्रवार को एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के नामांकन समारोह के अवसर पर सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डा मैदान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।

'लालू जी अपनी टूरिस्ट बेटी को...'

सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद की दूसरी बेटी पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी अपनी टूरिस्ट बेटी को सिंगापुर से बुलाकर सारण से चुनाव लड़वा रहे हैं। चिराग पासवान के माता-पिता को गाली दिलवा रहे हैं। सम्राट चौधरी के माता-पिता को गाली दिलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद गुंडागर्दी पर उतर आई है।

उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो चुका है। अब सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बनेगा। इसके लिए 72 करोड़ की राशि पहले ही दी चुकी है।

'तेजस्वी यादव ने हार स्वीकार की'

इस जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने तो पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। पूर्णिया की सभा में उन्होंने तो घोषणा कर दी कि आइएनडीआईए को वोट नहीं देना चाहते तो एनडीए को वोट दें। उन्होंने कहा कि एनडीए के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा चमत्कारी नेतृत्व है, जिनके नेतृत्व को दुनिया भी मानती है। जी-20 की बैठक में पूरे देश ने इसे देख भी लिया।

मांझी ने कहा, हिन्दुस्तान आज दुनिया का सबल राष्ट्र बन चुका है। पूरा विश्व भारत की प्रगति को देखकर आश्चर्यचकित है। नरेन्द्र मोदी के एक फोन पर पुतिन ने यूक्रेन में तब तक युद्ध रोके रखा, जब तक की भारत के एक-एक बच्चे वहां से सुरक्षित निकल नहीं गए।

'प्रधानमंत्री पर पूरी दुनिया को भरोसा'

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को विश्वास है। नरेन्द्र मोदी जब गरीब कल्याण की बात करते थे तो विरोधी मजाक उड़ाते थे। प्रधानमंत्री ने देश के 4 करोड़ गरीबों को पक्का मकान दिया। सरकार बनने के बाद तीन करोड़ और पक्का मकान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश के अस्सी करोड़ की आबादी को कोरोना काल से अब तक मुफ्त राशन दिया जा रहा है। 5 लाख तक मुफ्त इलाज की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि जिसको देश-प्रदेश की तरक्की से मतलब नहीं है, वही आइएनडीआइ को वोट देगा।

ये भी पढ़ें- Rabri Devi: 'मेरी दोनों बेटियों को...', चुनाव के बीच राबड़ी देवी का बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

ये भी पढ़ें- 'Nitish Kumar के साथ मिलकर...', चुनाव के बीच PM Modi का बड़ा बयान; बोले- उनकी नजर मंगलसूत्र पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.